MUMBAI: रणवीर सिंह की न्यूड फोटो देख इम्प्रेस हुई दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: रणवीर सिंह की न्यूड फोटो देख इम्प्रेस हुई दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में  न्यूड फोटो शूट (nude photo shoot)करवाया था, जिसे लेकर वे सुर्खियों में हैं। फैंस और सेलेब्स उनके इस फोटोशूट पर कमेंट कर रहे हैं। यहां तक की फैंस तरह-तरह के मीम्स भी बना रहे है। फैंस रणवीर के इस फोटोशूट पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका के रिएक्शन का इंतजार कर रहे थे। हालांकि इस फोटोशूट में अब उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) ने रिएक्ट कर दिया है। 





दीपिका ने किया रिएक्ट





सूत्रों के मुताबिक रणवीर की फोटो देखकर दीपिका काफी इम्प्रेस हुई थीं। उन्होंने रणवीर के फोटोशूट की बहुत तारीफ की है। एक्टर के इस फोटोशूट  के बारे में दीपिका को पहले ही पता था। उन्हें इस फोटोशूट का कॉन्सेप्ट बेहद पसंद भी आया था। खबरें है कि दीपिका, रणवीर को हमेशा सपोर्ट करती है। 







View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)





सेलेब्स ने की रणवीर की तारीफ





रणवीर सिंह की न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। साथ ही लोग तरह-तरह के मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। रणवीर सिंह के इस फोटोशूट के बाद इंटरनेट पर हलचल मच गई है। कई लोगों का कहना है कि रणवीर ने उर्फी जावेद को मात दे दी है। लोगों ने ये तक कहा कि उर्फी कम से कम कुछ कपड़े तो पहनकर रखती है। लेकिन रणवीर सिंह ने तो कुछ पहना ही नहीं है। इतना ही नहीं कुछ लोगों तो उनकी तुलना मोगली से कर दी। वहीं एक यूजर ने लिखा है उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने उन्हें कपड़े नहीं दिए हैं। तो किसी ने लिखा मुंबई में घर खरीदने के बाद ऐसा ही हाल हो जाता है। 







View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)





मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट 





रणवीर ने एक मैग्जीन के लिए ये फोटोशूट कराया था। इन फोटो में रणवीर ने एक भी कपड़ा नहीं पहना था। रणवीर का यह न्यूड फोटोशूट उनके लिए बुरा साबित हुआ। इन फोटो में वे कारपेट पर लेटे हुए हैं। तो एक फोटो में वे पैर मोड़कर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक फोटो में उन्होंने इनरवियर पहनी हुई है। रणवीर की ये फोटो देखने के बाद लोग दंग रह गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट है। 





इन्होंने उठाए एक्टर के फोटोशूट पर सवाल





रणवीर के इस फोटोशूट पर बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने सवाल उठाए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा रणवीर के इस फोटोशूट ने हलचल मचादी है। उनकी इन फोटो पर बहुत लोग कमेंट कर रहे है। अगर ऐसा फोटोशूट किसी लड़की ने करवाया होता तो क्या तब भी लोग ऐसे ही उसकी तारीफ करते? या फिर अब तक उसका घर जल गया होता। 







 



urfi javed उर्फी जावेद Bollywood बॉलीवुड Ranveer Singh रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण actor एक्टर Fashion Deepika Padukon nude photo shoot Magazine Photoshoot मैग्जीन फोटोशूट न्यूड फोटो शूट‎ फैशन