200 करोड़ के ठगी केस में दिल्ली पुलिस एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीस से करेगी पूछताछ, अन्य लोग भी जांच के घेरे में

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
200 करोड़ के ठगी केस में दिल्ली पुलिस एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीस से करेगी पूछताछ, अन्य लोग भी जांच के घेरे में

MUMBAI. 200 करोड़ रुपए की ठगी केस में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने जैकलीन फर्नांडिस से 14 फरवरी को आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी। इसके बाद एक्ट्रेस को एक बार फिर समन जारी कर आज यानी 19 सितंबर को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 





इन लोगों से भी EOW कर सकती है पूछताछ





मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से दिल्ली की पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग ने गुरुवार को लगभग 6 घंटे तक पूछताछ की। 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा से ये पांचवीं बार पूछताछ हुई। इससे पहले 15 सितंबर को जैकलीन से EOW ने पूछताछ की। इससे पहले पुलिस  जैकलीन और पिंकी ईरानी से भी पूछताछ कर चुकी है। खबरें है कि टीम निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल से भी पूछताछ कर सकती है। 





महाठग की सच्चाई जानने के बाद भी संपर्क में थीं जैकलीन





सुकेश के अपराधों को जानने के बाद भी जैकलीन उनसे साथ संपर्क में थी। वो उससे महंगे-महंगे तोफे लेती रहीं। सुकेश ने जैकलीन के लिए श्रीलंका में एक घर भी खरीदा था। इसके अलावा सुकेश ने एक्ट्रेस को एक एस्पुएला नाम का  घोड़ा भी दिया था। गुच्ची (Gucci) के 3 डिजाइनर बैग, गुच्ची के 2 जिम वियर, लुई विटॉन (Louis Vuitton) के एक जोड़ी जूते, हीरे (Hero) की 2 जोड़ी बालियां और माणिक (Manik) का 1 ब्रेसलेट, 2 हेमीज (Hermes) ब्रेसलेट और 1 मिनी कूपर (Mini cooper) कार भी गिफ्ट किया था।





सुकेश से शादी करने का मन बना रही थीं जैकलीन





जैकलीन ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ शादी करना चाहती थीं। इस बारे में उसने बॉलीवुड के कुछ सितारों से भी बात की थी, लेकिन सभी ने उसे उससे दूर रहने की सलाह दी थी।  जैकलीन को ऐसा लगता था कि सुकेश उसके लिए एक दम परफेक्ट इंसान हैं। इसलिए वो इससे शादी करना चाहती थी। इस बारे में उसने अक्षय कुमार और सलमान खान को भी बताया था। दोनों एक्टर्स ने उसे सुकेश के खिलाफ आगाह किया था।



money laundering case Sukesh Chandrashekhar Extortion Case जैकलीन फर्नांडिस से फिर पूछताछ Jacqueline Fernandez questioned again मनी लॉन्ड्रिंग केस