SINGRAULI: कौन बनेगा करोड़पति में नजर आएंगी डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ, इस दिन टीवी पर टेलीकास्ट होगा शो

author-image
Arvind Mishra
एडिट
New Update

SINGRAULI: कौन बनेगा करोड़पति में नजर आएंगी डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ, इस दिन टीवी पर टेलीकास्ट होगा शो

Singrauli.जिले की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ (Deputy Collector Sampada Saraf) 11 अगस्त को टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में नजर आएंगी। वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटशीट पर बैठकर उनके प्रश्नों का जवाब देंगी। कार्यक्रम की शूटिंग पिछले सप्ताह कर ली गई है। अगले सप्ताह टीवी पर ब्राडकास्ट किया जाएगा। संपदा बर्तमान में सिंगरौली में डिप्टी कलेक्टर के पद पर पदस्थ हैं और माडा उपखण्ड में एसडीएम का काम कर रही हैं। 





पहले भोपाल में  हुआ ऑडिशन फिर बुलाया मुंबई 





वहीं संपदा ने बताया कि पूर्व में उनका चयन केबीसी के लिए हुआ था। पहले भोपाल में उनका ऑडिशन हुआ था। ऑडिशन (Audition) होने के बाद में उन्हें प्रोग्राम में शामिल होने के लिए मुंबई बुलाया गया। वहां पर अमिताभ बच्चन के सामने हॉट शीट (hot sheet) पर बैठकर सवालों और जवाबों पर आधारित प्रोग्राम की शूटिंग (Shooting) पूरी हो गई है।





11 अगस्त को होगा ब्राडकास्ट





इस एपिसोड़ का 11 अगस्त को टीवी पर प्रसारण होगा। शर्तों के मुताबिक संपदा द्वारा जीती गई राशि अभी गोपनीय रखी गई है। ये तो शो के टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा कि उन्होंने कितनी रकम जीती है। आगे संपदा ने बताया कि ये प्रोग्राम उनके जीवन का एक अलग अनुभव है, जिसे वह कभी भुला नहीं सकेंगी।





अमिताभ से मिलकर काफी खुश हैं संपदा





सुपर स्टार अमिताभ बच्चन से मिलने और उनसे बातचीत करने के बाद संपदा काफी खुश है। उनको ये मौका मिला इसलिए वो खुद को काफी लकी मानती है।  शूटिंग सहित अन्य कई गतिविधियों से रूबरू हुई। केबीसी प्रोग्राम में उन्हें पूरा देश देखेगा। इसको लेकर भी वह काफी उत्साहित हैं।







 



amitabh bachchan अमिताभ बच्चन Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति Bollywood बॉलीवुड Deputy Collector डिप्टी कलेक्टर Singrauli Sampada saraf Audition hot sheet संपदा सर्राफ ऑडिशन हॉट शीट