क्या शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप, इस शो में हुई थी मुलाकात

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
क्या शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप, इस शो में हुई थी मुलाकात

Mumbai. बिग बॉस ओटीटी(Big Boss OTT) के घर में बनी शमिता शेट्टी और राकेश बापट(Shamita Shetty and Rakesh Bapat breakup) की जोड़ी अब टूट गई है। खबरें है कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते थे। अब दोनों के अलग होने की खबरे सुन कर कोई दुखी हो रहा है। फिल्मफेयर के हवाले से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने  ब्रेकअप  को लेकर कोई ऑफिशियली अनाउंनसेंट(breakup official announcement) नहीं किया है। 





दोनों ने की अपनी राहें जुदा 





सूत्रों के मुताबिक शमिता और राकेश ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। दोनों ने ब्रेकअप के बाद भी आपस में पूरी तरह से रिश्ता न खत्म करने का निर्णय लिया है। दोनों अब अच्छे दोस्त(friends) बन गए है।





बिग बॉस ओटीटी में हुई थी मुलाकात 





शमिता और राकेश की मुलाकात करण जौहर(Karan Johar) शो बिग बॉस ओटीटी से हुई थी। शो के खत्म होने के बाद दोनों ने अपने प्यार का इजहार(express love) किया। दोनों  बिग बॉस 15 में भी नजर आए। लेकिन राकेश शो में कुछ दिन ही रहे थे। तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था। 





हर जगह साथ दिखता ये कपल 





रिलेशन में आने के बाद शमिता और राकेश हर जगह साथ में नजर आते हैं। दोनों के कई बार एक-साथ स्पॉट किया गया है। अब उनके ब्रेकअप की खबरें सुन हर कोई शॉक है। 







Bollywood Karan Johar Shamita Shetty शमिता शेट्टी Mumbai friends' Big Boss OTT राकेश बापट बिग बॉस ओटीटी Rakesh Bapat Shamita Shetty- Rakesh Bapat breakup