MUMBAI: दिव्या अग्रवाल ने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ  ब्रेकअप पर कहा, मैं उस बारे में बात भी नहीं करना चाहती 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update

MUMBAI: दिव्या अग्रवाल ने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ  ब्रेकअप पर कहा, मैं उस बारे में बात भी नहीं करना चाहती 

Mumbai. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)और वरुण सूद (Varun Sood) टीवी जगत की सबसे मशहूर जोड़ी थी। लेकिन कुछ समय पहले इस कपल ने अलग होने का फैसला लिया था। ये ब्रेकअप(Divya- Varun Breakup)दिव्या ने वरुण से किया था। खबर ने फैंस को हैरान कर दिया था।  ब्रेकअप की जानकारी फैंस से दिव्या ने खुद शेयर की थी। हालांकि इस बात का आज तक खुलासा नहीं हुआ है कि इतने साल साथ में रहने के बाद अचानक ऐसा क्या हुआ कि बात ब्रेकअप तक आ गई। 





ब्रेकअप के बारे में बात नहीं करना चाहती दिव्या 





हाल ही में एक इंटरव्यू में दिव्या ने बताया कि मार्च में जब उसने वरुण से ब्रेकअप किया था तो लोगों को बहुत बड़ा झटका लगा था। वे मुझसे सोशल मीडिया में अलग होने की वजह पूछ रहे थे। मैंने किसी को कुछ नहीं बताया। इस वजह से लोगों ने मुझे बहुत ट्रोल किया। लेकिन सच बात तो ये है कि मैं इस बारे में कोई भी बात नहीं करना चाहती हूं। आगे दिव्या ने बताया कि मैं अपनी लाइफ से इस चैप्टर को पूरी तरह से खत्म करना चाहती हूं। 





ब्रेकअप की वजह से करना पड़ा था ट्रोलिंग का सामना





दिव्या ने बताया कि ब्रेकअप के बाद लोगों ने उन्हें बहुत भद्दे-भद्दे कमेंट किए है। यहां तक की उन्हें कई गालियां भी दी गई। लेकिन दिव्या ने ये सब पूरी तरह से इग्रोर किया और अपने काम पर ध्यान दिया। 





यहां हुई थी पहली मुलाकात 





दिव्या और वरण की पहली मुलाकात एमटीवी शो ऐस ऑफ स्पेस (Ace of Space) में हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को लगभग तीन साल तक डेट किया। शो से बाहर आने के कुछ समय बाद इन्होंने कहा था कि वे एक घर खरीदने के बाद शादी(marriage) के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन उससे पहले ही ये कपल अलग हो गया था। 







Bollywood Mumbai ब्रेकअप Divya Agarwal Varun Sood Divya- Varun Breakup Ace of Space दिव्या अग्रवाल वरुण सूद ऐस ऑफ स्पेस