MUMBAI:क्या आप जानते हैं कि 'कौन बनेगा करोड़पति 14'में Amitabh Bachchan कितनी फीस चार्ज करते है? नहीं तो जानें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:क्या आप जानते हैं कि 'कौन बनेगा करोड़पति 14'में Amitabh Bachchan कितनी फीस चार्ज करते है? नहीं तो जानें

MUMBAI.टेलीविजन शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14'( Kaun Banega Crorepati) को काफी लंबे समय से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट करते आ रहे हैं। शो को दुनियाभर में खूब पॉपुलैरिटी मिलती है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अमिताभ ने बताया था कि कौन बनेगा करोड़पति के शूट से पहले वो काफी नर्वस होते है। उनके हाथ-पांव कांपने लग जाते हैं। शो में अमिताभ के कंटेस्टेंट से सवाल पूछने के अंदाज को फैंस काफी पसंद करते है। लेकिन क्या आपको पता है बिग बी 'केबीसी 14'के लिए कितने रुपए चार्ज कर रहे हैं। अगर नहीं जानते है तो आइए हम आपको बताते है।





इतनी फीस चार्ज करते हैं बिग बी





'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14' में बिग बी  7.5 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति पहले सीजन के लिए बिग बी ने एक करोड़ रुपए फीस ली थी। दूसरे सीजन के लिए 2 करोड़,सीजन 4 के लिए एक करोड़,सीजन 7 में 7 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते है। बता दें तीसरे सीजन में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) नजर आए थे। लेकिन फिर शो की टीआरपी गिर गई थी। इसके बाद बिग बी को वापस शो में लेके आना पड़ा। बिग बी 2000 से इस शो को होस्ट कर रहे है। 





इस सीजन में नई चीजें की गई ऐडऑन 





कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में नई चीजें शामिल की गई हैं। इस बार जो भी कंटेस्टेंट्स एक करोड़ की प्राइज मनी जीतेंगे। उन्हें प्राइज मनी के साथ एक कार भी मिलेगी। इसके साथ जो कंटेस्टेंट्स 7.5 करोड़ रुपए की राशि जीतेंगे, उन्हें भी कार मिलेगी। हालांकि 1 करोड़ और 7.5 करोड़ की प्राइज मनी अपने नाम करने वाले कंटेस्टेंट्स को अलग वेरिएंट और वर्जन (Variants and versions)की कार मिलेगी।  





शूट से पहले होते है नर्वस 





अमिताभ ने बताया कि कौन बनेगा करोड़पति सीजन में वो शूट से पहले काफी नर्वस होते है। उनके हाथ-पांव कांपने लग जाते हैं। उन्होंने बताया कि जब भी मैं शो से शूट करके निकलता हूं,तो सोचता हूं कि क्या होगा कल और कैसे होगा। एक भी दिन ऐसा नहीं जाता है जब वो ये नहीं सोचते की दुनिया के सामने वो खुद को कैसे पेश करेंगे। 











 



amitabh bachchan अमिताभ बच्चन Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति Bollywood Social Media सोशल मीडिया Mumbai Television कंटेस्टेंट बिग बी