MUMBAI:'एक विलेन रिटर्न्स'को दर्शकों से मिला अच्छा रिस्पॉन्स, दिशा पाटनी ने बांटी मिठाई, वीडियो वायरल 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:'एक विलेन रिटर्न्स'को दर्शकों से मिला अच्छा रिस्पॉन्स, दिशा पाटनी ने बांटी मिठाई, वीडियो वायरल 

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स'(Ek Villain Returns)29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में दिशा पाटनी के अलावा तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम (John abraham)नजर आ रहे है। फिल्म को फैंस से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 6.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इस बीच दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिशा लोगों को लड्डू बांटती नजर आ रही है। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





एक विलेन का सीक्वल है एक विलेन रिटर्न्स





मोहित सूरी (Mohit Suri)के डायरेक्शन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 70 से 80 करोड़ के बजट में बनी है। ये फिल्म 2014 में आई 'एक विलेन' का सीक्वल है। इस फिल्म में रितेश देशमुख भी कैमियो के रोल में नजर आ रहे है।





पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं दिशा 





दिशा और टाइगर (Tiger)ने अपना 6 साल का रिश्ता खत्म करने का फैसला किया है। इस स्टार कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। हालांकि इस बात पर कपल ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। खबरें ये भी आ रही हैं कि पिछले एक साल से दोनों के बीच काफी मनमुटाव चल रहा था। 





दिशा पाटनी वर्कफ्रंट





दिशा जल्द ही फिल्म मलंग के सीक्वल में नजर आएंगी। दोनों ही फिल्मों को मोहित सूरी डायरेक्टर हैं। अगर बात की जाए टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात वो अभी स्क्रू ढीला पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस और शशांक खैतान डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ है। इसके अलावा वे गणपथ में कृति सेनन के साथ देखे जाएंगे। 



अर्जुन कपूर Bollywood tiger टाइगर दिशा पाटनी Mumbai john abraham बॉलीवुड एक्ट्रेस जॉन अब्राहम Disha Patani Ek Villain Returns Tara Sutaria Mohit Suri फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' तारा सुतारिया मोहित सूरी