MUMBAI: इस महीने से शुरू होगा सबका पसंदीदा शो Bigg Boss, सलमान खान करेंगे होस्ट, जानें डिटेल में सब

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: इस महीने से शुरू होगा सबका पसंदीदा शो Bigg Boss, सलमान खान करेंगे होस्ट, जानें डिटेल में सब

Mumbai. सलमान खान (Salman Khan) शो बिग बॉस (Bigg Boss) हर किसी का पसंदीदा शो है। लोग हर साल शो का इंतजार करते है। इस साल भी फैंस शो के टीवी पर टेलीकास्ट होने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस बीच शो से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबरें है कि शो के प्रोमो के लिए  (Salman Khan)जल्द ही प्रोमो शूट करेंगे। फिलहाल ब‍िग बॉस 16 अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और शो के नए घर का कंस्ट्रक्शन (home construction) कुछ ही दिनों में स्टार्ट कर दिया जाएगा।  





इस महीने शुरू होगी प्रोमो की शूट‍िंग





सूत्रों के मुताब‍िक मेकर्स इन दिनों में  ब‍िग बॉस 16 के लिए कंटेस्टेंट्स के बारे में सोच रहे है कि इस पॉपुलर कंटेस्टेंट को शो में बुलाया जाए ताकि उनका शो हर साल की तरह इस साल भी सुपरहिट हो। इस शो में हर साल देशभर के अलग-अलग कोने से लोग आते है। खबरें तो ये भी है कि मेकर्स ने शो में आने के लिए कई सितारों को अप्रोच भी किया है। हालांकि अब कौन इस शो में आने के लिए राजी होता है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। हालांकि ब‍िग बॉस 16 में कौन आएंगा ये देखना दिलचस्प होगा।





इन्हें किया मेकर्स ने अप्रोच





खबरें है कि बिग बॉस के मेकर्स ने ज़ैद दरबार,पूनम पांडे,बसीर अली,र्जुन बिजलानी,दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा, अजमा फल्लाह, शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), फैजल शेख, जन्नत जुबैर, मुनमुन दत्ता, टीना दत्ता (Tina Dutta), आरूषी दत्ता, कैट क्रिस्टियन को शो के लिए  अप्रोच किया है। हालांकि इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। शो के आने के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि शो में कौन सा सितारा दिखता है और कौन सा नहीं। 





करण जौहर नहीं करेंगे बिग बॉस ओटीटी होस्ट





ब‍िग बॉस 16 के साथ-साथ बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT)की भी कई खबरें सामने आ रही है। खबरें है कि इस साल  BB OTT नहीं आएगा। शो के मेकर्स ने निर्णय लिया है कि वो 2023 फरवरी-मार्च में शो की शूटिंग शुरु करेंगे। बता दें ब‍िग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस शो की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) थी।   







Salman Khan सलमान खान Bigg-boss Bollywood Mumbai Tina Dutta बिग बॉस फैजल शेख दिव्यांका त्रिपाठी शिवांगी जोशी जन्नत जुबैर Big Boss OTT Divya Agarwal home construction Shivangi Joshi र्जुन बिजलानी मुनव्वर फारूकी शिवम शर्मा अजमा फल्लाह मुनमुन दत्ता