MUMBAI: कियारा के लिए फैन का अनोखा क्रेजीपन, मिलने के लिए चढ़ गया 1000 से ज्यादा सीढ़ियां और फिर बोला बस....

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: कियारा के लिए फैन का अनोखा क्रेजीपन, मिलने के लिए चढ़ गया 1000 से ज्यादा सीढ़ियां और फिर बोला बस....

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की हाल ही में फिल्म जुग जुग जियो (JugJugg Jeeyo Movie) रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। सोशल मीडिया पर  कियारा की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। लोग उनसे मिलने के लिए बेताव रहते है। हाल ही में एक इंटरव्यू(Kiara interview) में कियारा एक क्रेजी फैन के बारे में बताया। इसे जानकर हर कोई हैरान हो जाएगा। 







View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)





फैन ने की सारी हदें पार





कियारा ने बताया कि वे अपने अपार्टमेंट (apartment)की सबसे टॉप फ्लोर पर रहती हैं। ऐसे में एक फैन ने लिफ्ट का इस्तेमाल करने के बजाय  बिल्डिंग(stairs in the building) की सभी सीढ़ियों चढ़कर एक्ट्रेस तक पहुंचा।  उसने ऐसा इसलिए किया ताकि वे समझ सकें कि वो मेरा कितना बड़ा फैन है।  फैन की इस हरकत ने कियारा को डरा दिया था। उन्हें ये फैन का पागलपन लग रहा था। 





फैन की इस हरकत ने कियारा को डराया





कियारा ने बताया कि जैसे ही फैन उनके पास आया तो वो पूरा पसीने से भरा था। उन्होंने फैन से पूछा- वो ठीक तो है।  पानी तो नहीं चाहिए?  फैन ने कहा कि मैं  सीढ़ियां चढ़कर आपके पास आया हूं।  किराया ने कहा कि लिफ्ट होने के बाद भी तुम सीढ़ियो से क्यों आए। इसके जबाव में फैन ने बताया कि वे उन्हें ये बताना चाहता था कि आप मेरे लिए कितनी खास हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)





कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट





हाल ही में कियारा की फिल्म 'जुगजुग जियो'(JugJugg Jeeyo Movie) और 'भूल भुलैया 2'(Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हुई है। इसके बाद वे फिल्म 'गोविंदा नाम तेरा' में वजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर दिखाई देंगे।  इसके अलावा वे राम चरण की तेलुगु फिल्म 'आरसी 15' में भी नजर आएंगी।







Bollywood Kiara Advani कियारा आडवाणी Mumbai जुग जुग जियो बॉलीवुड एक्ट्रेस इंटरव्यू Crazy fan JugJugg Jeeyo Movie Kiara interview apartment stairs in building Bhool Bhulaiyaa 2 अपार्टमेंट बिल्डिंग भूल भुलैया 2'