कश्मीर फाइल्स की वर्ल्डवाइड कमाई 300 करोड़ पहुंची, 21वें दिन ये रहा कलेक्शन

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
कश्मीर फाइल्स की वर्ल्डवाइड कमाई 300 करोड़ पहुंची, 21वें दिन ये रहा कलेक्शन

मुंबई. 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस में झंडे गाड़ दिए हैं। डिरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड कर लिया है। रिलीज के 21 दिनों के बाद भी कश्मीर फाइल्स, 'बच्चन पांडे' और 'आरआरआर' जैसी बिग बजट फिल्मों के सामने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने में कामयाब रही है। 'द कश्मीर फाइल्स' ने दुनियाभर में (वर्ल्डवाइड) बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया। 





11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 1990 में हुए कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर आधारित है। इसमें अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं।





वर्ल्डवाइड इतना कलेक्शन: 'द कश्मीर फाइल्स' को यूएई में बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया। यह फिल्म जल्द ही सिंगापुर में भी रिलीज होगी। वहीं भारत में, 'द कश्मीर फाइल्स' अब तक के सबसे बड़े ग्रॉसर में से एक के रूप में उभरकर आ रही है। भारत में फिल्म ने 21 दिनों में 23.22 करोड़ रु. की कमाई की है।





kashmir



 



21वें दिन इतनी कमाई: 'द कश्मीर फाइल्स' ने 21वें दिन करीब 2 करोड़ रु. की कमाई की। ये 'द कश्मीर फाइल्स' की अब तक की सबसे कम कमाई है। अगर सिनेमाघरों में 'द कश्मीर फाइल्स' के शो की बात करें तो 31 मार्च को फिल्म के शो की केवल 13.66% सीट्स ही बुक हुईं।



विवेक अग्निहोत्री Kashmir Files कांग्रेस अनुपम खेर anupam kher मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड पल्लवी जोशी Mithun Chakraborty BJP CONGRESS बीजेपी Bollywood Pallavi Joshi कश्मीर फाइल्स Vivek Agnihotri