बिग-बॉस सीजन 16 के लिए राज कुंद्रा ने मेकर्स से की मोटी फीस की डिमांड, शो के जरिए बदल सकती है एक्टर की बिगड़ी इमेज

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग-बॉस सीजन 16 के लिए राज कुंद्रा ने मेकर्स से की मोटी फीस की डिमांड, शो के जरिए बदल सकती है एक्टर की बिगड़ी इमेज

MUMBAI. बिग-बॉस सीजन 16 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो में कई कंटेस्टेंट के आने के चर्चे है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के भी शो में आने की खबरें सामने आ रही है। बताया तो ये भी जा रहा है कि शो में आने के लिए राज बिग-बॉस के मेकर्स से मोटी फीस की डिमांड कर रहे है। फैंस को जब से राज के शो में आने की जानकारी मिली है, तब से वे बेहद एक्साइटेड है क्योंकि लोगों का ऐसा मानना है कि इस शो के जरिए शायद एक्टर अभी बिगड़ी हुई इमेज को सही कर ले। 





शो में आने के लिए मेकर्स से वसूलेंगे मोटी रकम?





खबरें है कि बिग-बॉस 16 में आने के लिए राज ने मेकर्स से 30 करोड़ रुपए की मांग की है।  इस शो से कमाए गए पैसों को राज अपने लिए यूज नहीं करेंगे बल्कि वो उस सारे पैसे को एक एनजीओ को डोनेट कर देंगे। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। 







View this post on Instagram

A post shared by Rajkundra9 (@rajkundra_09)





ट्रैक पर आ सकता है राज का करियर





अगर राज बिग-बॉस में आते है तो उनका डूबा हुआ करियर सही हो सकता है। बिग-बॉस ने कई लोगों की किस्मत चमकाई है। इसलिए यदि राज इस शो में आते है तो हो सकता है कि उनकी भी बिगड़ी हुई छबी सही हो जाए। दरअसल 2021 राज और उनकी फैमिली के लिए काफी दुख भरा रहा। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज क पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में अरेस्ट किया था। उनपर कुछ मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस ने आरोप लगाया था कि उनसे जबरन पॉर्न फिल्मों में काम कराया गया।







View this post on Instagram

A post shared by @rajkundra_the_muthal





बिग बॉस 16 की कंफर्म कंटेस्टेंट्स लिस्ट





खबरें है कि बिग बॉस 16 में मुनव्वर फारूकीस फहमान खान, जन्नत जुबैर, शिविन नारंग, मदिराक्षी मुंडले, प्रकृति मिश्रा,चारू असोपा, फैसल शेख, सुम्बुल तौकीर खान, राजीव सेन और टीना दत्ता और कनिका मान नजर आने वाले है। हालांकि इस बात का कोई ऑफिशियस अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि शो में कौन सा कंटेस्टेंट नजर आता है। अब इस शो में राज की एंट्री होती है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा। 







 



बिग बॉस सीजन 16 Big Boss season 16 raj kundra in big-boss बिग-बॉस  में राज कुंद्रा