करण जौहर के चैट शो Koffee With Karan 7 में गौरी खान आईं नजर, परिवार को लेकर किए कई खुलासे 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
करण जौहर के चैट शो Koffee With Karan 7 में गौरी खान आईं नजर, परिवार को लेकर किए कई खुलासे 

MUMBAI. चैट शो कॉफी विद करण 7 के हर एपिसोड़ में नए चेहरे देखने को मिलते है। करण एक से बढ़कर एक गेस्ट के साथ चिट चैट करते नजर आते हैं। हर एक एपिसोड काफी धमाकेदार होता है क्योंकि यहां आने वाले गेस्ट अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोलते हैं। सीजन-7 के नए एपिसोड का प्रीमियर हो चुका है। नए एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान आईं हैं। उनसे साथ उनकी बेस्टफ्रेंड माहीप कपूर और भावना पांडे भी आईं थीं। शो में गौरी खान ने कई खुलासे किए।   





पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ को लेकर किए कई खुलासे 





शो में  गौरी ने शाहरुख के बारे में बातचीत की। इसके अलावा उन्होंने अपने बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि परिवार उस वक्त जिस दौर से गुज रहा था, वो काफी कठिन था। हम लोग बहुत चीजों से गुजरे हैं और जिस दौर से गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है।  लेकिन आज जहां हम एक अच्छी जगह पर हैं जहां हम सभी से प्यार महसूस करते हैं। बता दें शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे हैं। 





गौरी





साथ देनें वाले लोगों का किया धन्यवाद





गौरी ने आगे बात करते हुए कहा कि इस मुश्किल समय में बहुत लोगों ने उनका साथ दिया है। ऐसे बहुत लोग थे, जो उनके साथ खड़े रहे। उन्होंने कहा इस मुश्किल समय में हमारे दोस्त और कई सारे लोग साथ खड़े थे, जिन्हें हम नहीं जानते थे। बहुत सारे मैसेज और प्यार महसूस कर रहे हैं। हम खुद को ब्लेस्ड फील करते है कि हमें इतने लोग प्यार करते है। उन सभी लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने इसमें हमारी मदद की है। 





क्रूज पार्टी में पकड़ाए थे आर्यन





आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर 2021 की रात मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से पकड़ा था। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था। ड्रग्स केस में कुल 8 गिरफ्तारियां हुई थीं। एनसीबी का आरोप था कि मुंबई (Mumbai) से गोवा(goa)जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी। आर्यन खान इस पार्टी का हिस्सा बनने वाले थे। अरबाज के जूतों से ड्रग्स पकड़ी गई थी। हालांकि एनसीबी को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी। आर्यन कुछ दिन तक एनसीबी की कस्टडी में रहे थे। फिर 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया। दो बार आर्यन की जमानत याचिका खारिज हुई थी। उसे मुंबई की आर्थर रोल जेल में रखा गया था और फिर 28 अक्टूबर को आर्यन को बेल मिली। तकरीबन 28 दिनों तक मुंबई की आर्थर रोल जेल में रहने के बाद आर्यन खान रिहा हुए थे।











 



Gauri Khan on Karan Johar chat show Koffee With Karan कॉफी विद करण में गौरी खान करण जौहर चैट शो कॉफी विद करण Koffee With Karan