दूसरी पत्नी के साथ Himesh कर रहे Anniversary सेलिब्रेट, जानें कब हुई थी शादी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
 दूसरी पत्नी के साथ Himesh कर रहे Anniversary सेलिब्रेट, जानें कब हुई थी शादी

Mumbai. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) 11 मई को अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। हिमेश ने इस खास मौके पर अपनी पत्नी सोनिया के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। फोटो के कैप्शन में लिखा- 'शादी की सालगिरह, माए लव। इस फोटो में हिमेश और सोनिया मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनिया, हिमेश की दूसरी पत्नी हैं। दरअसल हिमेश ने अपनी पहली पत्नी कोमल (komal) से तलाक ले लिया था और फिर अपनी गलफ्रेंड (girlfriend)  से शादी कर ली थी। आइए आपको बताते हैं डीटेल में...







View this post on Instagram

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)





इतने साल बाद अलग हुए थे पहली पत्नी से हिमेश





हिमेश और कोमल की शादी 1995 में हुई थी। दोनों ने शादी के 22 साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। सूत्रों के मुताबिक सोन‍िया कपूर के साथ हिमेश की नजदीक‍ियों के कारण, कोमल और हिमेश के रिश्ते में नोक-झोंक शुरू हो गई थी। हालांकि बाद में कोमल ने एक इंटरव्यू में इस पर सफाई भी दी थी कि सोन‍िया इसकी जिम्मेदार नहीं थीं। 





ये कहा सफाई में 





कोमल ने इंटरव्यू में कहा कि हिमेश और मैं एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। तलाक लेने का फैसला हम दोनों ने मिलकर लिया है। आगे भी हम दोनों एक-दूसरे को हमेशा म्युचुअल रिस्पेक्ट करेंगे। मैं उसके पर‍िवार का हिस्सा हूं और आगे भी हमेशा रहूंगी। हिमेश भी ऐसा ही सोचते हैं। हम दोनों के अलग होने पर किसी भी अन्य सदस्य को जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहिए। परिवार के सभी सदस्य, यहां तक कि हमारा बेटा भी सोनिया को बहुत इज्जत और प्यार करता है। 





हिमेश ने भी किया था रिएक्ट





इस पूरे मामले में हिमेश ने भी रिएक्ट करते हुए कहा कि हम दोनों म्यूचली डिसिजन लेकर एक-दूसरे से अलग हुए हैं। हमारे इस फैसले में परिवार को कोई आपत्ति नहीं हैं। कोमल आज और हमेशा भी हमारे पर‍िवार का हिस्सा रहेगी और मैं उसके पर‍िवार का।





इस साल से सोन‍िया और हिमेश कर रहे थे डेट 





सोन‍िया और हिमेश एक-दूसरे को 2006 से डेट कर रहे थे। 11 मई 2018 को मुंबई में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। सोन‍िया अक्सर हिमेश के घर आना-जाना करती थीं। सूत्रों के मुताबिक हिमेश और कोमल के तलाक से पहले ही वे लिव-इन में रहने लगे थे। ह‍िमेश, सोन‍िया के सभी खर्चे उठाने लगे और उसके साथ रोमांट‍िक वेकेशंस पर भी जाया करते थे।  







कोमल सालगिरह सोनिया कपूर komal celebrate anniversary हिमेश रेशमिया Himesh Reshammiya Sonia Kapoor सेलिब्रेट शादी बॉलीवुड मुंबई Bollywood Mumbai