हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स और मशीन गन ने क्यों पिया एक-दूसरे का खून, जानें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स और मशीन गन ने क्यों पिया एक-दूसरे का खून, जानें

हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स (Megan Fox) और मशीन गन कैली (Machine Gun Kelly) जाने-माने सेलिब्रिटी कपल हैं। दोनों अपने सोशल मीडिया (Social media) पर छाए रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में मेगन फॉक्स ने ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई शॉक हो जाएगा। 





क्या खुलासा किया ?





मेगन फॉक्स ने बताया कि उन्होंने और मशीन गन ने एक-दूसरे का खून पिया है। जनवरी 2022 में मेगन फॉक्स और मशीन गन कैली की सगाई हुई थी और उस वक्त उन्होंने अपनी वैम्पायरिक हैबिट (vampiric habit) के बारे में बात की थी। इसी बात पर मेगन ने  इंटरव्यू में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अगर मैं ये बात कहूं कि हम दोनों ने एक-दूसरे का खून पिया तो लोगों को मेरी ये बात मिसलीड (Mislead) करेगी। मेगन फॉक्स ने बताया कि वे और उनके मंगेतर मशीन गन, गेम ऑफ थ्रोन्स (game of thrones) की तरह हैं क्योंकि हम दोनों ने एक-दूसरे का खून पिया। 





क्यों पिया खून ?



 





मेगन फॉक्स ने बताया कि उन दोनों ने कुछ बूंदे ही पी थीं, लेकिन रस्मों के कारण एक-दूसरे का खून पिया है। आगे मेगन फॉक्स ने बताया कि वे रस्मों को काफी फॉलो करती है और  एस्ट्रोलॉजी में भी विश्वास रखती है। उन्होंने बताया कि वे सभी मैटाफिजीकल प्रैक्टिस (metaphysical practice) और मैडिटेशन (Meditation) करती है। इतना ही नहीं बल्कि न्यू मून और फुल मून में भी रिचुअल्स करती है और जब भी वे ये करती है, इसका एक रास्ता होता है, जिसका किसी कारण से उपयोग होता है। ये कंट्रोल्ड है जहां पर हमने कहा कि चलो खून की कुछ बूंदें लेते हैं और इसे पीते हैं। मशीन गन थोड़ा haphazard है, जहां वो टूटे ग्लास से अपने सीने को चीरे और मुझे कहे कि मेरी आत्मा ले लो। दोनों का ये सनसनीखेज खुलासा इनके फैंस को हैरान कर रहा है।



Social Media सोशल मीडिया गेम ऑफ थ्रोन्स हॉलीवुड Hollywood Game of Thrones fiance मंगेतर Megan Fox Machine Gun Kelly मेगन फॉक्स मशीन गन कैली