रिलीज से पहले Prithviraj देखेंगे गृहमंत्री अमित शाह, निर्देशक ने दी जानकारी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
रिलीज से पहले Prithviraj देखेंगे गृहमंत्री अमित शाह, निर्देशक ने दी जानकारी

Mumbai. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) के प्रमोशन (Promotion) में व्यस्त हैं। अक्षय की ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है। अगले महीने ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म से लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरें है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पृथ्वीराज की स्क्रीनिंग में शामिल होंगे। हालांकि ये स्क्रीनिंग कहां होगी, इसका कोई अनाउंनसमेंट नहीं किया गया है। वे पृथ्वीराज के रिलीज से दो दिन पहले फिल्म देखेंगे। 





फिल्म के निर्देशक ने दी जानकारी 





दरअसल फिल्म पृथ्वीराज के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) ने 24 मई (मंगलवार) को दर्शकों को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अमित शाह 1 जून को फिल्म को देखेंगे। बता दें ये फिल्म सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज होगी। यानी अमित शाह रिलीज के दो दिन पहले फिल्म को देखेंगे। इसके साथ चंद्रप्रकाश ने बताया कि  यह हमारा सम्मान है कि भारत के गृह मंत्री अमित शाह भारतमाता के सबसे बहादुर सपूतों में से एक सम्राट पृथ्वीराज चौहान (Prithvi Raj Chauhan) के जीवन पर बेस्ड इस फिल्म के गवाह बनने जा रहे हैं। पृथ्वीराज वो है, जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया था।





prithviraj





अक्षय के साथ ये आएंगे नजर





फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय के साथ सोनू सूद (Sonu Sood), संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आएंगे। सोनू, पृथ्वीराज चौहान के मित्र महाकवि चंदबरदाई और संजय दत्त काका कन्ह के किरदार में दिखाई देंगे। पृथ्वीराज का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म बनाई है।  





थिएटर्स में इस दिन देख पाएंगे फिल्म





कोरोना की वजह से कई बार टल चुकी फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है। इस ऐतिहासिक फिल्म की रिलीज डेट का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को 2020 में दिवाली में रिलीज किया जाना था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई और फिर कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज बार-बार टलती गई। अब ये फिल्म 3 जून 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी। ये फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।







Bollywood बॉलीवुड Sonu Sood सोनू सूद Akshay Kumar अक्षय कुमार sanjay dutt promotion Mumbai प्रमोशन Prithviraj पृथ्वीराज Chandraprakash Dwivedi चंद्रप्रकाश द्विवेदी