होस्ट कंगना रनौत ने किया शॉकिंग खुलासा, सुनकर सबकी आंखें हुईं नम

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
होस्ट कंगना रनौत ने किया शॉकिंग खुलासा, सुनकर सबकी आंखें हुईं नम

Mumbai. कंगना रनौत होस्टेड (Kangana Ranaut) शो 'लॉकअप' (Lockupp) सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कैदियों की लड़ाई के साथ कई शॉकिंग खुलासे भी होते रहते हैं। कंटेस्टेंट्स खुद को एलिमिनेट (Eliminate) होने से बचाने के लिए अपने सीक्रेट शेयर करते है, लेकिन इस बार शो की होस्ट कंगना रनौत ने ही अपनी जिंदगी का एक शॉकिंग खुलासा कर डाला। 



कंगना का सीक्रेट



कंगना ने बताया कि जब वे छोटी थीं, तब उनके शहर में उनसे कुछ ही साल बड़ा लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था। कम उम्र होने के कारण उन्हें इस बात का बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है? इसके साथ कंगना ने कहा कि छोटे बच्चों को इस तरह की शिक्षा भी नहीं दी जा सकती और ऐसी घटनाओं से बच्चों के मन में जिंदगीभर के लिए डर बस जाता है। उन्होंने बताया कि हर साल कई बच्चों को यौन शोषण का सामना करना पड़ता है। 



मुनव्वर के खुलासे



शो में कैदी मनुव्वर फारुकी(Munawar Faruqui) ने बताया था कि बचपन में वे यौन शोषण (Sexual Assault) का शिकार हो चुके हैं। उनका ये सीक्रेट सुनकर सभी कैदियो के साथ होस्ट कंगना की आंखें भीग गई थीं। 



कैदी मुनव्वर ने बताया कि 2007 में उनकी मां ने एसिड पीकर अपना डायजेस्टिव (Digestive) सिस्टम डैमेज कर लिया था। इसके बाद वे नहीं बच सकीं। मां के ये कदम उठाने से कुछ समय पहले से उन्होंने खाना छोड़ दिया था। जब तक मुनव्वर ने डॉक्टर्स से मदद मांगी, तब तक बहुत देर हो चुकी थी और उनकी डेथ हो गई थी। मुनव्वर ने बताया कि उनकी मां ने जीवन में बहुत दुख झेले। दो दशक तक वे अपनी नाकाम शादीशुदा जिंदगी का बोझ ढोती रहीं। मां को ना पति ने सपोर्ट किया और ना ही परिवार ने। गुजारे के लिए वे चकली और पापड़ बनाकर बेचती थीं। मुनव्वर का डार्क ट्रुथ सुनकर होस्ट कंगना के साथ सभी कैदी इमोशनल हो गए थे। कंगना ने मुनव्वर का हौसला बढ़ाया। इससे पहले भी मुनव्वर ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वे शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है।


Kangana Ranaut कंगना रनौत यौन शोषण Mumbai मुंबई Marriage लॉकअप lockupp Munawar Faruqui Reality Show मनुव्वर फारुकी Sexual Assault Emotional मैरिज इमोशनल