कैसे है कंगना का LOCK UPP दूसरे शो से अलग, जानें सारी डिटेल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कैसे है कंगना का LOCK UPP दूसरे शो से अलग, जानें सारी डिटेल

Mumbai. कल यानी 7 मई को रिऐलटी शो लॉक अप का ग्रैंड फिनाले है। कल शो को उसका विजेता मिल जाएगा। अब इस शो की तुलना सबसे बड़े रिएलटी शो बिग-बॉस Bigg Boss से की जा रही है। आइए बताते हैं आपको कि कंगना का ये शो की पहली सीजन ही इतना हिट कैसे हुआ और ये शो बाकी शो की तुलना से अलग कैसे है।





हिट होने के पीछे की वजह





लॉकअप का पहला सीजन ने स्ट्रीम होने ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। हिट होने की वजह शो का बाकी रिएलटी शो से हटके कॉन्सेप्ट होना है। इसके अलावा शो के हर जजमेंट एपिसोड में कैदियों की जिंदगी से जुड़े डार्क सीक्रेट का खुलासा होना। कुछ टास्क में भी अपनी जिंदगी के राज खोलना। टाइम-टू-टाइम बाइल्ड कार्ड एंट्री होना। यहां तक कि एकता कपूर के शो के लिए कंटेस्टेंट्स का सेलेक्शन करना भी इस शो को सुपरहिट बना रहा है। कंगना के लॉकअप को फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं। 





kangana





स्ट्रीम से पहले हुआ था जबरदस्त प्रमोशन





लॉक अप के स्ट्रीम होने से पहले उसका बहुत ज्यादा प्रमोशन कर दिया गया था। शो के प्रमोशन को देख फैंस शो को देखने के लिए काफी उत्साहित थे। स्ट्रीम होते शो ने धमाल मचा दिया था। 





करण कुंद्रा की एंट्री से भी बड़ी पॉपुलेरिटी





लॉक अप में करण कुंद्रा के जेलर बनकर शो में एंट्री लेने के बाद शो को फैंस और भी ज्यादा पसंद करने लगे और खूब पॉपुलेरिटी मिली। इसके साथ होस्ट के रुप में कंगना को चुनना भी एकता कपूर के लिए काफी फायदेमंद रहा। 





 करण कुंद्रा









यहां देख सकेंगे फिनाले 





शो ‘लॉकअप’ अल्ट बालाजी (Alt balaji) और एमएक्स प्लेयर (Mx player) पर 24X7 ऑनलाइन स्ट्रीम होता हैं। लॉकअप एक ऐसा शो है, जहां 24x7 सभी कंटेस्टेंट्स (Contestant) पर नजर रखी जाती है। फैंस शो का फिनाले भी इस पर ही देख सकेंगे। 





कल है फिनाले





अल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो जारी किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि शो लॉक अप का फिनाले कल यानी 7 मई को होगा। 7 मई को शो को अपना विनर मिल जाएगा। 







View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)





इस दिन हुआ था शो शुरू





शो 'लॉक अप (Lock Upp) 3 महीने पहले यानि 27 फरवरी को शुरू हुआ था। इस शो की शुरुआत में अलग-अलग फील्ड के कुल 20 कंटेस्टेंट्स आए थे। बाद में शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई। फैंस द्ववारा इस शो को खूब पसंद किया गया है। अब फैंस शो के विजेता को जानने के लिए काफी बेताव हैं। वे अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर जिताने में जुट गए हैं।



 



Kangana Ranaut shivam sharma poonam pandey Reality Show मुंबई ग्रैंड फिनाले लॉकअप Bollywood lockupp Mumbai शिवम शर्मा पूनम पांडे कंगना रनौत सायशा शिंदे Grand finale Saisha Shinde