ऋतिक रोशन ने शेयर किया फिल्म 'विक्रम वेधा’ का पहला लुक, आप भी देखें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ऋतिक रोशन ने शेयर किया फिल्म 'विक्रम वेधा’ का पहला लुक, आप भी देखें

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी आने वाली नई फिल्म 'विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के फर्स्ट लुक की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में ऋतिक सफेद शर्ट में आइने के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने ब्लैक चश्मे के साथ हल्की दाढ़ी रखी है। उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीर के साथ ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है- अव्यवस्था के बीच शांति। ऋतिक ने अपने जन्मदिन पर फिल्म विक्रम वेधा का एक पोस्टर सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर किया था। 





कई सितारे कर रहे कमेंट 





ऋतिक के इस लुक को फैंस के साथ सिलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी इस लुक पर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preeti Zinta) ने फायर इमोजी डाला है, जबकि जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया है। एक फैन ने ऋतिक की फोटो पर कमेंट कर लिखा है- एवरग्रीन मैन। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सैसी एंड क्लासी। एक अन्य यूजर ने लिखा- 70 प्रतिशत लोग सिर्फ और सिर्फ आपके लिए फिल्म देखने जाएंगे।





कौन से सितारे आएंगे नजर





फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आएंगे। फिल्म में राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी लीड रोल में हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म विक्रम वेधा एक तमिल (Tamil) फिल्म की रीमेक है, जिसमें विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और आर माधवन (R Madhavan) ने अहम रोल निभाया था।  





किस किरदार में आएंगे नजर





विक्रम वेधा एक एक्शन-थ्रिलर (Action thriller) फिल्म है, जिसमें ऋतिक वेधा का रोल प्ले करेंगे, जबकि सैफ पुलिस अधिकारी विक्रम की भूमिका निभाएंगे। इसके साथ राधिका आप्टे और रोहित सराफ भी लीड रोल में नजर आएंगे। इससे पहले ऋतिक 2019 में फिल्म ‘वॉर’ और ‘सुपर-30’ में नजर आए थे। 



Bollywood बॉलीवुड Saif Ali Khan सैफ अली खान Hrithik Roshan ऋतिक रोशन Mumbai मुंबई फिल्म movie Vikram Vedha Vijay Sethupathi विक्रम वेधा विजय सेतुपति