MUMBAI: हुमा कुरैशी की इस सीरीज में फुल ऑन पॉलिटिकल ड्रामा, मुख्यमंत्री बनकर संभालेंगी सत्ता

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: हुमा कुरैशी की इस सीरीज में फुल ऑन पॉलिटिकल ड्रामा, मुख्यमंत्री बनकर संभालेंगी सत्ता

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने वेब सीरीज महारानी के लिए काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस सीरीज में हुमा की एक्टिंग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। अब मेकर्स ने ‘महारानी 2’ सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है। ये टीजर रिलीज होने के बाद फैंस में काफी एक्साइटमेंट बढ़ गया है।





; title="Maharani S2 | SonyLIV Originals | Streaming on 25th Aug" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen>





चारों तरफ से घिरी रानी भारती





ट्रेलर में दिखाया गया है कि नवीन कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनने की कोशिश में अभी भी लगे हुए हैं। वहीं विपक्ष, रानी भारती के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। लेकिन इस बार रानी का मुकाबला अपने खुद के पति से होने वाला है। ऐसे में चारों तरफ से घिरी रानी भारती ने भी ये ठान लिया है कि अब वे किसी को ऐसे ही नहीं छोड़ेंगी। 





रानी का अजेंडा क्राइम फ्री स्टेट





ट्रेलर से ये क्लियर है कि सीजन 2 में राजनीति ही नहीं, बल्कि जबरदस्त क्राइम भी देखने को मिलेगा। इस ट्रेलर में कुछ देर बाद हुमा कुरैशी की रानी के अंदाज में दमदार एंट्री दिखाई गई है। इसमें रानी अपने प्रदेश को अपराध मुक्त रखना चाहती हैं।





सीरीज में मुख्यमंत्री बनेंगी हुमा





वेब सीरीज महारानी 2 एक पॉलिटिकल ड्रामा है। इसमें हुमा कुरैशी ‘रानी भारती’ का किरदार निभा रही हैं। जो एक राजनीति के चलते एक आम महिला से बिहार की मुख्यमंत्री बन जाती हैं। ये सीरीज कांगड़ा टॉकीज ने बनाई है। रवींद्र गौतम ने इसे डायरेक्ट किया है। ‘महारानी 2’ में हुमा कुरैशी के अलावा सोहम शाह, अमित सियाल, विनीत कुमार, इनामुलहक, कनी कस्तूरी, अनुजा साठे, प्रमोद पाठक और नेहा चौहान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये सीरीज सोनी लिव पर 25 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।



Huma Qureshi हुमा कुरैशी politics OTT ओटीटी पॉलिटिक्स Maharani Maharani2 Trailer महारानी महारानी2 ट्रेलर