सोनाली की तेरहवीं में यशोधरा के सिर बंधी पगड़ी, फोगाट की जमीन-जायदाद बेटी के नाम करवाने की प्रोसेस जल्द होगी शुरू 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सोनाली की तेरहवीं में यशोधरा के सिर बंधी पगड़ी, फोगाट की जमीन-जायदाद बेटी के नाम करवाने की प्रोसेस जल्द होगी शुरू 

HISAR.हरियाणा की BJP नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट (TikTok Star Sonali Phogat) की 23 अगस्त (मंगलवार) को मौत हो गई थी। 1 अगस्त (गुरुवार) को उनकी तेरहवीं की रस्म क्रिया की गई। सुबह फार्म हाउस पर हवन यज्ञ हुआ। दोपहर बाद 3 बजे श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान यशोधरा के ताऊ कुलदीप फोगाट और स्वामी जसमेर सिंह ने यशोधरा के सिर पर विरासत की पगड़ी बांधी। सोनाली की तेरहवीं की रस्म पर सांसद बृजेंद्र सिंह,बीजेपी जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र,पवन खारिया ही पहुंचे थे। बाकी अन्य वरिष्ठ नेता सोनाली की तेरहवीं पर नहीं पहुंचे थे। 





सोनाली की विरासत यशोधरा संभालेगी





तेरहवीं की रस्में पूरी होने के बाद यशोधरा के ताऊ ने उसे पगड़ी बांधी। यशोधरा को उसकी मां की पगड़ी पहनाकर उनकी विरासत सौंपी गई।  यशोधरा के ताऊ का कहना है कि वो सभी यशोधरा के साथ है। यशोधरा को जहां सही लगेगा, वो वहां रहेगी। उसकी फैमिली उसका पूरा ध्यान रखेगी। आगे उन्होंने बताया कि यशोधरा वापस हॉस्टल में रहेगी या नहीं इस बारे में विचार किया जाएगा। 





यशोधरा के 21 साल होने पर प्रॉपर्टी होगी उसके नाम 





सोनाली की जमीन-जायदाद यशोधरा के नाम करवाने का प्रोसेस जल्द शुरू होगा। यशोधरा जब 21 साल की हो जाएगी तब ये जमीन-जायदाद उसके नाम हो जाएगी। यशोधरा के ताऊ का कहना है कि वो नहीं चाहते कि कोई भी कभी भी बेटी से जमीन को हड़पने की कोशिश करें। या फिर धोखे से जमीन को अपने नाम करने का प्रयास करें। सोनाली हत्या जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि सुधीर सांगवान, सोनाली से फार्म हाउस की जमीन लीज पर अपने नाम करवाना चाहता था। इस वजह से यशोधरा के ताऊ अब किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते है। 





सोनाली की फैमिली को लगता है राजनीति षड्यंत्र !





सोनाली का 23 अगस्त को निधन हो गया था। गुरुवार को पोस्टमॉर्टम होने के बाद 26 अगस्त (शुक्रवार) को हिसार में सोनाली का अंतिम संस्कार किया गया। बता दें सोनाली 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत मिली थीं। शुरुआत में माना जा रहा था कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला उलझ गया है। सोनाली के शरीर में चोट के कई निशान आए है। सोनाली के परिजनों का आरोप है कि किसी ने उसकी हत्या की है। सोनाली के परिजनों ने इस मामले में सीबीआई जांच करवाने की मांग की है।  







TikTok Star Sonali Phogat सोनाली की विरासत यशोधरा संभालेगी यशोधरा के सिर बंधी पगड़ी BJP नेता  सोनाली फोगाट Yashodhara will take Sonali legacy Sonali turban tied on Yashodhara head