क्या सैफ के बेटे इब्राहिम संग रिलेशनशिप में हैं पलक, किया खुलासा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
क्या सैफ के बेटे इब्राहिम संग रिलेशनशिप में हैं पलक, किया खुलासा

Mumbai. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) आए दिन सुर्खियों पर बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले पलक का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) संग कार में बैठी हुई दिखी थीं और पैपराजी को देख अपना चेहरा छिपाती नजर आई थीं। वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों के अफेयर की अफवाह उड़ रही है। 





पलन ने इब्राहिम को बताया अपना दोस्त  





पलक का कहना है कि वे सिर्फ दोस्त (FRIEND) हैं और एक-दूसके के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। आगे पलक ने बताया कि वो दोनों बस आउटिंग पर निकले थे और पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैप्चर कर लिया। पलक ने बताया कि उनके साथ कई दूसरे लोग भी थे, वहां सिर्फ वो दोनों ही नहीं थे।  





मां से बोला था झूठ 





पलक ने बताया कि उसने अपनी लोकेशन अपनी मां श्वेता तिवारी से झूठ बताई थी, इसलिए वो अपना चेहरा छिपा रही थी। उसने बताया कि मां श्वेता, पैपराजी की पिक्चर्स (Pictures) से उसकी लोकेशन ट्रैक करती रहती हैं और उसी रात एक घंटे पहले उसने अपनी मां को बताया था कि वो घर के लिए निकल गई है, जबकि वो बांद्रा में ही थी। पलक ने बताया कि जब वो गाड़ी में बैठी थी तब पैपराजी वहां दिखे और वो उसे कैमरे में कैप्चर (Capture) करने लगे इसलिए उसने अपना चेहरा छिपा लिया था।





किसके साथ रिलेशनशिप में हैं पलक?





पलक ने बताया कि वो सिंगल (Single) हैं। इसके साथ उन्होंने बताया कि इब्राहिम बहुत ही स्वीट लड़का है और वे उनकी केवल एक अच्छी दोस्त हैं। 



सोशल मीडिया Social Media पलक तिवारी friend दोस्त Palak Tiwari वीडियो वायरल Ibrahim Ali Khan video viral श्वेता तिवारी -ब्राहिम अली खान Shweta Tiwari