क्या सच में तारक मेहता' के तारक छोड़ रहे शो, प्रोड्यूसर ने दिया जबाव

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
क्या सच में तारक मेहता' के तारक छोड़ रहे शो, प्रोड्यूसर ने दिया जबाव

Mumbai. कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से कुछ दिन पहले खबरे सामने आई थी कि शो के लीड एक्टर शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) (तारक) शो को छोड़ रहे है। बताया तो ये भी जा रहा था कि, शैलेष ने शूटिंग भी बंद कर दी है।



ये खबर सनकर उनके फैंस बहुत दुखी थे। लेकिन अब इन खबरों में शो के प्रोड्यूसर ने चुप्पी तोड़ी है।  





शो के प्रोड्यूसर का जवाब





कुछ समय पहले खबरे सामने आई थी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से जेठालाल’ (Jethalal) के अजीज दोस्त तारक मेहता यानी शैलेष लोढ़ा अब शो में नजर नहीं आएंगे। इसके साथ ये भी दावा किया जा रहा है कि सैलेश जल्दी ही किसी नए शो में दिखाई देंगे।  इसी कारण से उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने का मन बना लिया है। हालांकि एक इंटरव्यू में बात करते हुए शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने शैलेष  के शो छोड़ने की बातों को सिर्फ एक अफवाह बताया। उन्होंने बताया कि इस मामले न उन्होंने और न ही शैलेष  ने कोई ऑफिशियल अनाउंनसमेंट दिया है। आगे  असित ने बताया कि मुझे ये बात बिल्कुल भी समझ हीं आती कि  कौन ऐसी अफवाहे फैलाता है। उन्होंने कहना है कि यदि ऐसा कुछ होगा तो हम अपने दर्शकों को इसकी जानकारी देंगे। 





तारक ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट शेयर 





शो छोड़ने की अफवाहों के बीच शैलेश लोढ़ा(तारक) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। कैप्शन में लिखा - हबीब सो साहब का एक शेर कमाल का है 'यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है, कई झूठे इकठ्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है।  शैलेष की इस पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। 



 



तारक के शो छोड़ने की थी खबरें





पिछले कुछ दिन पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कॉमेडी शो के लीड एक्टर शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) (तारक) शो अलविदा कह रहे हैं। पिछले 14 साल से शैलेष इस शो के लीड रोल में है। बताया तो ये भी जा रहा था कि, शैलेष ने शूटिंग भी बंद कर दी है। ऐसे में तारक मेहता के उल्टा चश्मा के फैंस को झटका लग सकता है। इस शो के चाहने वाले भारत में ही नहीं दुनिया भर में हैं। यही नहीं इस शो के किरदारों को भी लोग अपना खूब प्यार देते हैं। सूत्रों के अनुसार, कवि से अभिनेता शैलेष लोढ़ा ने शो से बाहर निकलने का अनुरोध किया था। लेकिन टीम उन्हें शो में बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रही थी। 



Sailesh Lodha असित मोदी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben दयाबेन Asit Modi प्रोड्यूसर बॉलीवुड मुंबई जेठालाल Bollywood jethalal शैलेष लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा