बिग लूजर साबित हुई Janhit Mein Jaari, पहले दिन कमाए सिर्फ 43 लाख 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग लूजर साबित हुई Janhit Mein Jaari, पहले दिन कमाए सिर्फ 43 लाख 

Mumbai. नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की अपकमिंग फिल्म 'जनहित में जारी' ( Janhit Mein Jaari ) 10 जून को थिएटर्स में रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस से बहुत खराब रिस्पॉस मिल रहा हैं। फिल्म ओपनिंग डे पर सिर्फ 43 लाख रुपए का कलेक्शन(Janhit Mein Jaari box office collection) कर पाई है। दर्शक फिल्म को बोरिंग बता रहे है। 







— taran adarsh (@taran_adarsh) June 11, 2022





इंडिया में सिर्फ 1200 स्क्रीन्स में हुई रिलीज





20 करोड़ के कम बजट में बनी ये फिल्म रिलीज के पहले दिन 45 लाख रुपए का बिजनेस भी नहीं कर पाई है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि फर्स्ट वीकेंड में सिर्फ 1 से 1.5 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाएगी। वहीं तरण आदर्श(Taran Aadarsh) ने अपने सोशल मीडिया(social media) पर एक पोस्ट अपलोड कि है, जिसमें उन्होंने बताया कि 'जनहित में जारी' पहले दिन सिर्फ 43 लाख रुपए की कमाई कर पाई है। जानकारी के मुताबिक मूवी जनहित में जारी को भारत में सिर्फ  1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। मूवी को अच्छा रिस्पॉस नहीं मिलने की वजह से इसके कई शोज कैंसिल(Janhit Mein Jaari Show cancelled)कर दिए गए हैं।





फिल्म की कहानी 





फिल्म में सेल्सगर्ल के किरदार में जॉब कर रही नुसरत भारुचा को पैसे की कमी की वजह से कंडोम बेचने की नौकरी करने पड़ती है। शुरुआत में नुसरत यानि मन्नू की ये नौकरी पसंद नहीं आती है। हालांकि बाद में उन्हें इस नौकरी में  मजा आने लगता है। इसके बाद वे इस नौकरी के जरिए समाज के लोगों की सोच बदलने का निर्णय लेती है। मन्नू के इस निर्णय से उनके घरवाले और समाज के लोग उनके खिलाफ हो जाते हैं। लेकिन खास बात ये है कि इस बीच मन्नू की लाइफ में प्यार की एंट्री होती है। इसके बाद उनकी उस लड़के से शादी भी हो जाती है, लेकिन शादी के बाद उनकी जिंदगी कुछ खास नहीं रहती है। शादी के बाद कंडोम के कारण उनकी शादीशुदा जिंदगी में नोंक-झोंक होना शुरू हो जाती है। 







Bollywood Mumbai कलेक्शन फिल्म Nushrat Bharucha नुसरत भरूचा Janhit Mein Jaari Janhit Mein Jaari box office collection Janhit Mein Jaari Show cancelled 'जनहित में जारी' शोज कैंसिल कंडोम