Jayeshbhai Jordaar का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें रणवीर का अंदाज

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
Jayeshbhai Jordaar का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें रणवीर का अंदाज

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है। फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज होने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ गया है। फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी। हालांकि इस बात का पता तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही चल पाएगा। 





टाइटल सॉन्ग में रणवीर का अंदाज 





जयेशभाई जोरदार के टाइटल सॉन्ग में फिल्म की  एक छोटी सी झलक दिखाई गई है। इसमें रणवीर का अंदाज सबको लुभा रहा हैं। ये गाना 1 मिनट 32 सेकंड का है। इस टाइटल सॉन्ग को विशाल ददलानी और कीर्ति सगाथिया ने गाया है। 





रणवीर ने किया गाना शेयर 





रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक गाने का वीडियो शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- गाना सुना क्या ? रणवीर की इस पोस्ट पर अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा वे कमेंट सेक्शन में भी कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)





जानें फिल्म की स्टारी 





जयेशभाई जोरदार दर्शकों को एक सोशल मैसेज देती है। फिल्म की कहानी समाज में लड़की और लड़के के बीच होने वाले भेदभाव पर आधारित है। जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर में जयेशभाई यानी रणवीर एक बेटी के पिता है। फिल्म में उनकी पत्नी दोबारा मां बनने वाली होती है। फिल्म में जयेशभाई की फैमली चाहती है कि लड़का हो। जयेशभाई के घर क्या आता है, लड़का या लड़की, ये फिल्म इसी कहानी पर आधारित है।  





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen>





फिल्म में ये स्टार





जयेशभाई जोरदार सिनेमाघरों में 13 मई को रिलीज होगी। शूटिंग फरवरी 2020 में ही पूरी हो गई थी। कोविड-19 के कारण ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी और लगातार टल रही थी। फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है। दिव्यांग इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ शालिनी पांडे, बमन ईरानी और रत्ना पाठक लीड रोल में नजर आएंगे।



 



Bollywood बॉलीवुड Ranveer Singh रणवीर सिंह Mumbai boman irani बोमन ईरानी मुंबई फिल्म ट्रेलर Ratna Pathak रत्ना पाठक movies Shalini Pandey शालिनी पांडे Jayeshbhai Jordaar Trailor title song जयेशभाई जोरदार टाइटल सॉन्ग