रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर रिलीज, जानें किस दिन होगी रिलीज

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर रिलीज, जानें किस दिन होगी रिलीज

Mumbai. बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह की आने वाली नई फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद रणवीर की काफी चर्चा है। फैंस जयेशभाई जोरदार को देखने के लिए बहुत उत्साहित है। जयेशभाई जोरदार एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में सोशल मैसेज भी है। रणवीर ने जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। ट्रेलर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा- देखिए, जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर। जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर पर फैंस के साथ बॉलीवुड के कई सितारे भी लाइक-कमेंट कर रहे हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)





जानें फिल्म की स्टारी 





जयेशभाई जोरदार दर्शकों को एक सोशल मैसेज देती है। फिल्म की कहानी समाज में लड़की और लड़के के बीच होने वाले भेदभाव पर आधारित है। जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर में जयेशभाई यानी रणवीर एक बेटी के पिता है। फिल्म में उनकी पत्नी दोबारा मां बनने वाली होती है। फिल्म में जयेशभाई की फैमली चाहती है कि लड़का हो। जयेशभाई के घर क्या आता है, लड़का या लड़की, ये फिल्म इसी कहानी पर आधारित है।  





फिल्म में ये स्टार





जयेशभाई जोरदार सिनेमाघरों में 13 मई को रिलीज होगी। शूटिंग फरवरी 2020 में ही पूरी हो गई थी। कोविड-19 के कारण ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी और लगातार टल रही थी। फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है। दिव्यांग इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ शालिनी पांडे, बमन ईरानी और रत्ना पाठक लीड रोल में नजर आएंगे।



Bollywood बॉलीवुड Ranveer Singh रणवीर सिंह Mumbai boman irani बोमन ईरानी मुंबई फिल्म ट्रेलर Ratna Pathak रत्ना पाठक movies Shalini Pandey शालिनी पांडे Jayeshbhai Jordaar Trailor जयेशभाई जोरदार