सिनेमाघरों में नहीं मिले जयेशभाई को दर्शक,ओपनिंग में सिर्फ एक करोड़ की कमाई

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सिनेमाघरों में नहीं मिले जयेशभाई को दर्शक,ओपनिंग में सिर्फ एक करोड़ की कमाई

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की  फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar)  का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था। उस दौरान फिल्म के रिलीज होने के बाद रणवीर की काफी चर्चा थे। फैंस जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर को देख के ऐसे कयास लगा रहे थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करेगी। इसके अलावा दर्शकों को भरपूर एंटरटेंन करेगी। ‘जयेशभाई जोरदार’ सिनेमाघरों में आज यानी 13 मई को रिलीज हो गई है। चलिए आपको बताते है फिल्म के रिव्यूज (reviews) के बारे में......





फुस्स निकले जयेशभाई





सूत्रों के मुताबिक ‘जयेशभाई जोरदार’ ओपनिंग डे पर कुछ कमाल करती हुई नहीं दिख रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग में भी सिर्फ 1 करोड़ रुपए का कलेक्शन हुआ है।





जानें फिल्म की स्टारी 





जयेशभाई जोरदार दर्शकों को एक सोशल मैसेज देती है। फिल्म की कहानी समाज में लड़की और लड़के के बीच होने वाले भेदभाव पर आधारित है। जयेशभाई जोरदार में जयेशभाई यानी रणवीर एक बेटी के पिता है। फिल्म में उनकी पत्नी दोबारा मां बनने वाली होती है। फिल्म में जयेशभाई की फैमली चाहती है कि लड़का हो। जयेशभाई के घर क्या आता है, लड़का या लड़की, ये फिल्म इसी कहानी पर आधारित है।  





जितना मजेदार ट्रेलर उतनी फ्लॉप फिल्म





जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर फैंस को बहुत पसंद आया था। ट्रेलर देखने के बाद फैंस का मानना था कि ये फिल्म भरपूर एंटरटेनमेंट देगी। इसके साथ सोशल मैसेज भी देगी। लेकिन फिल्म की कहानी रेत की तरह हाथ से फिसल गई। 





सूत्रों के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर की कुछ गलतियों के कारण भी फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पा रही है। बताया जा रहा है कि ठक्कर ने इस फिल्म में जो मुद्दा उठाने की कोशिश की है, वे कोई नया मुद्दा नहीं है। ऐसे मुद्दा पर पहले भी कई फिल्में बन चुकी हैं। इसके अलावा उनको इस फिल्म के जरिए फैंस तक एक अलग तरीके से अपना संदेश पहुंचाना था। 





फिल्म में ये स्टार





जयेशभाई जोरदार सिनेमाघरों में 13 मई को रिलीज हुई। शूटिंग फरवरी 2020 में ही पूरी हो गई थी। कोविड-19 के कारण ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई और लगातार टल रही थी। फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है। दिव्यांग इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ शालिनी पांडे, बमन ईरानी और रत्ना पाठक लीड रोल में नजर आ रहे हैं।



Bollywood बॉलीवुड Ranveer Singh रणवीर सिंह Mumbai boman irani बोमन ईरानी मुंबई फिल्म ट्रेलर Ratna Pathak रत्ना पाठक movies Shalini Pandey शालिनी पांडे Jayeshbhai Jordaar Trailor title song जयेशभाई जोरदार