MUMBAI:सिंगर-एक्टर जेनिफर लोपेज और बेन अफ्लेक को  फिर याद आई 20 साल पुरानी सगाई, ब्रेकअप, बच्चों के बाद अब लिए सात फेरे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:सिंगर-एक्टर जेनिफर लोपेज और बेन अफ्लेक को  फिर याद आई 20 साल पुरानी सगाई, ब्रेकअप, बच्चों के बाद अब लिए सात फेरे

Mumbai. हॉलीवुड (Hollywood) की फेमस सिंगर-एक्टर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez), बेन अफ्लेक (Ben Affleck) के साथ शादी (marraige) के बंधन में बंध गई हैं। जेनिफर 52 साल की है। जबकि बेन 49 साल के है। दोनों ने 16 जुलाई (शनिवार) को शादी की है। बताया जाता है कि ये कपल पिछले 20 साल से रिलेशनशिप में थीं। लेकिन बीच में लंबे समय तक दोनों ने ब्रेकअप (breakup)कर लिया था। 2021 में दोनों फिर से रिलेशनशिप में आ गए थे। 







View this post on Instagram

A post shared by Chris Appleton (@chrisappleton1)





2002 में की थी इंगेजमेंट 





जेनिफर लोपेज और  बेन अफ्लेक ने 2002 में इंग्जमेंट (Engagment)की थी। लेकिन 2023 में किसी बात पर दोनों में नोकझोंक हुई और फिर ये रिश्ता खत्म हो गया। दोनों अपनी लाइफ में आग बढ़ गए और कही और शादी कर ली। दोनों ने अपने पार्टनर के साथ बच्चे भी हुए। हालांकि अब 20 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे को जीवनसाथी के रूप में चुन लिया है।  2021 में दोनों के बीच फिर से बात शुरू हुई और फिर ये दोबारा से रिलेशनशिप में आ गए। 20 साल के इस रिश्ते को एक नया नाम देने के बाद जेनिफर ने अपना खुद का नाम भी बदल लिया है। उन्होंने अपना नाम बदलकर जेनिफर अफ्लेक कर लिया है। 





जेनिफर है दो बच्चों की मां





सूत्रों के मुताबिक जेनिफर लोपेज और बेन अफ्लेक ने अप्रैल 2022 में सगाई की थी।  जेनिफर की ये चौथी शादी है। उनके दो बच्चे हैं।  







View this post on Instagram

A post shared by Chris Appleton (@chrisappleton1)





जेनिफर का वेडिंग लुक





जेनिफर ने अपने सोशल मीडिया पर एक अपने ब्राइडल लुक का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें जेनिफर सिंपल व्हाइट वेडिंग गाउन में ट्वर्ल करती दिखाई दे रही हैं। कैप्शन में लिखा- शादी के पहले वाली लास्ट मिनट फीलिंग। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनका ब्राइडल लुक भी इंटरनेट पर छा गया है। 







 



शादी हॉलीवुड Hollywood Breakup ब्रेकअप फेमस सिंगर एक्टर जेनिफर लोपेज बेन अफ्लेक इंग्जमेंट Jennifer Lopez Ben Affleck marraige Engagment