KGF-2 हिंदी ने 4 दिन में कमाए 195Cr, पहले वीक में कारनामा करने वाली साउथ की फर्स

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
KGF-2 हिंदी ने 4 दिन में कमाए 195Cr, पहले वीक में कारनामा करने वाली साउथ की फर्स

Mumbai. KGF CHAPTER-2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं। इन चार दिनों में डिरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका कर दिया। KGF CHAPTER-2 ने बॉलीवुड को पीछे छोड़कर सिनेमाघरों में एक अलग ही छाप छोड़ दी है। ये फिल्म सिनेमा घरों से ज्यादा सोशल मीडिया और मीडिया में छाई हुई है। KGF CHAPTER-2 हिंदी से लेकर कई अन्य भाषाओं में भी जबरदस्त कमाई कर रही है।





‘सुल्तान’ को पीछे छोड़ा





KGF CHAPTER-2 हिंदी में रिलीज होकर पहले चार दिनों में सबसे अधिक कमाई करने का नया रिकॉर्ड बनाया। KGF CHAPTER-2 हिंदी ने रिलीज के चौथे दिन ही 195 करोड़ रु. की नेट कमाई की। इस फिल्म ने अब तक टॉप पर काबिज रही सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ को हटा दिया है। देश में अब तक रिलीज किसी भी हिंदी फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में इतनी कमाई नहीं की है।





फिल्म KGF CHAPTER-2 हिंदी ने रिलीज के पहले दिन यानी 14 अप्रैल को 53.95 करोड़, 15 अप्रैल को 46.79 करोड़, 16 अप्रैल को 42.9 करोड़ और 17 अप्रैल को करीब 51 करोड़ की कमाई कर धमाल मचाया। 





सभी भाषाओं में अच्छा कलेक्शन





KGF CHAPTER-2 के सभी भाषाओं के कलेक्शन में 17 अप्रैल (संडे) को अच्छा उछाल देखने को मिला। फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज के पहले तीन दिनों में भारत में 288.50 करोड़ और चौथे दिन (17 अप्रैल) को करीब 92 करोड़ रु. और कमाए हैं। लिहाजा फिल्म का 4 दिन यानी पहले वीकएंड का नेट कलेक्शन 382.50 करोड़ रु हो चुका है। KGF CHAPTER-2 का कुल कलेक्शन (ग्रॉस) करीब 450 करोड़ रु. के ऊपर है। 



 



 





किस भाषा में कितना कमाया?



 





फिल्म रिलीज के चौथे दिन यानी पहले रविवार (17 अप्रैल) को हिंदी में लगभग 51 करोड़, कन्नड़ में करीब 15 करोड़, तेलुगु में 15 करोड़, तमिल में करीब 9.50 करोड़ और मलयालम में करीब 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की।  वहीं KGF CHAPTER-2 का पहले वीकएंड का नेट कलेक्शन करीब 382.50 करोड़ रु. हो चुका है।





मल्टीस्टारर है KGF-2





KGF-2 एक मल्टीस्टारर मूवी है। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन लीड रोल में हैं। इसके अलावा मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, अनंत नाग, प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी ने भी कमाल की एक्टिंग की है।



sanjay dutt केजीएफ चैप्टर 2 रवीना टंडन Raveena Tandon movies प्रकाश राज Prakash Raj फिल्म यश Yash मालविका अविनाश अच्युत कुमार अनंत नाग श्रीनिधि शेट्टी Malavika Avinash Achyuth Kumar Anant Nag Srinidhi Shetty KGF 2 संजय दत्त