MUMBAI: कंगना का 'लाल सिंह चड्ढा' पर दावा, बोलीं इस फिल्म को बायकॉट करने के पीछे खुद आमिर खान का हाथ 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: कंगना का 'लाल सिंह चड्ढा' पर दावा, बोलीं इस फिल्म को बायकॉट करने के पीछे खुद आमिर खान का हाथ 

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha)लगातार चर्चा में है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग फिल्म को बायकॉट (boycott) करने की गुजारिश कर रहे हैं। इस सब पर फिल्म के लीड एक्ट्रेस आमिर और करीना ने रिएक्ट किया था। आमिर ने लोगों से कहा था कि मैं देश से बहुत प्यार करता हूं और दर्शक इस फिल्म को देखने जरूर जाए। इसके साथ ही उन्होंने अपील की थी कि इस फिल्म को बायकॉट ने किया जाएं। जबकि करीना ने कहा था कि मैं इन चीजों को इतना सीरियस नहीं लेती हूं। अगर फिल्म अच्छी है,तो ये किसी भी चीज से आगे निकल जाएगी। वहीं ये सब के बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अपनी टिप्पणी की है। 





kangana





बायकॉट करने के पीछे आमिर का हाथ 





कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर बताया  है कि इस फिल्म को बायकॉट करने के पीछे किसी और को हाथ नहीं बल्कि खुद आमिर का है। फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर इंटरनेट पर जितनी भी नेगेटिव बातें हो रही हैं, उस सब के पीछे मास्टर माइंड आमिर का दिमाग है। कंगना ने आगे बताया कि भारतीय संस्‍कृति से जुड़ी हुई केवल साउथ इंडियन फिल्‍में ही अच्‍छा कर रही हैं या फिर वो मूवी जो लोकल फ्लेवर है। एक हॉलीवुड रीमेक मूवी वैसे भी बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाती है। लेकिन यदि वो भारत को इन्टोलेरेंट कहेंगे, तो हिंदी फिल्ममेकर्स को ऑडियंस की नब्ज को समझने की जरूरत है।





इसे धर्म या विचारधारा से जोड़कर बताना बंद करें





कंगना ने बताया कि ये सब हिंदू या मुसलमान होने के बारे में है ही नहीं। आमिर ने हिंदूफोबिक फिल्म 'पीके' बनाई और भारत को इन्टोलेरेंट देश बताया। फिल्मी करियर में कई हिट फिल्‍में दी। इसे धर्म या विचारधारा से जोड़कर बताना बंद करें। ये उनकी खराब एक्‍ट‍िंग और खराब फिल्मों से अलग बात है।







View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)





फिल्म में ये कलाकार





फिल्म में आमिर,करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) दिखाई देंगे।फिल्म को कोद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। ये मूवी टॉम हैंक्स की फिल्म का हिंदी रीमेक है। हालांकि अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है। 



Aamir Khan आमिर खान Kangana Ranaut Bollywood बॉलीवुड एक्टर Mumbai BOYCOTT Kareena Kapoor Khan Lal Singh Chaddha Naga   Chaitanya BoycottLaalSinghChaddha trend बायकॉट करीना कपूर खान साउथ एक्टर नागा चैतन्य फिल्म लाल सिंह चड्ढा कंगना रनोट