कंगना रनौत की धाकड़ हुई सुपर फ्लॉप, 8वें दिन सिर्फ 20 टिकट बिके, 4,420 रुपए कमाए

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कंगना रनौत की धाकड़ हुई सुपर फ्लॉप, 8वें दिन सिर्फ 20 टिकट बिके, 4,420 रुपए कमाए

Mumbai. कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़'('Dhakad') बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक 'धाकड़' लगभग 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी। लेकिन रिलीज के 8 दिन में ये फिल्म सिर्फ 5 करोड़ रुपए का कलेक्शन (collection) कर पाई है। फिल्म 20 मई को सिनेमागरों में रिलीज हुई थी। फिल्म के रिलीज के 8वें दिन यानी 27 मई को सिर्फ 20 टिकट बिके हैं। इस वजह से फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 4,420 रुपए ही हो पाया है। 





ओपनिंग डे पर ही हुई थी फ्लॉप





'धाकड़' ने ओपनिंग डे (opening day) पर सिर्फ 75 लाख रुपए की कमाई हुई है। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में कुल मिलाकर सिर्फ 2 करोड़ का कलेक्शन किया है।  फिल्म को भारत में 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। जानकारी के मुताबिक फिल्म रिलीज के दूसरे सिर्फ 25 थिएटर्स में चल रही है। 





इस शहर में इतने थिएटर्स में चल रही





सूत्रों के मुताबिक दिल्ली (delhi) में सिर्फ 4 सिनेमाघरों में ‘धाकड़’ चल रही है। जबकि मुंबई (mumbai) के एक भी थिएटर में ये फिल्म नहीं चल रही है। पहले हफ्ते की कमाई को देखते हुए मुंबई के किसी भी सिनेमाघरों में फिल्म नहीं चल रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने की वजह से इसके OTT और सैटेलाइट राइट्स भी नहीं बिक रहे हैं। 





कंगना अग्नि नाम की जासूस के रूप में आ रही नजर





फिल्म का डायरेक्शन रजनीश घई ने किया है। फिल्म धाकड़ में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) लीड रोल में नजर आ रहे है। फिल्म में कंगना अग्नि नाम की जासूस के रूप में नजर आएंगी जो रूप बदलने में माहिर है। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म धाकड़ में कंगना सात अलग-अलग लुक में दिखाई दे रही है। 



Kangana Ranaut कंगना रनौत Delhi दिल्ली Bollywood Mumbai Arjun Rampal Dhakad Divya Dutta धाकड़ मुंबई  र्जुन रामपाल दिव्या दत्ता