MUMBAI: Filmfare पर केस करेंगी कंगना, कहा- 'थलाइवी' के लिए किया नॉमिनेट, मैं 2014 में ही इन्हें बैन कर चुकी..

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: Filmfare पर केस करेंगी कंगना, कहा- 'थलाइवी' के लिए किया नॉमिनेट, मैं 2014 में ही इन्हें बैन कर चुकी..

MUMBAI. बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना अक्सर अपने बयानों के चलते कॉन्ट्रोवर्सीज में बनी रहती हैं। एक बार फिर कंगना ने ऐसा ही बयान दिया है। कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्मफेयर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए फिल्मफेयर के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई है। 





मैं फिल्मफेयर के खिलाफ केस करूंगी- कंगना





कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लिखा है कि मुझे हैरान है कि फिल्मफेयर वाले मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं। लेकिन मैं किसी भी भ्रष्ट और अनैतिक अवार्ड सेरेमनी का पार्ट नहीं बनना चाहती हूं। ये मेरी गरिमा के विरुद्ध है और फिल्मफेयर पर केस फाइल कराने का फैसला किया है। 





publive-image





बेस्ट एक्ट्रेस के लिए किया कंगना को किया नॉमिनेट





67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में कंगना को एक अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। कंगना को फिल्म थलाइवी में बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस नॉमिनेशन को लेकर एक्ट्रेस के मन में बड़ा गुस्सा फूट पड़ा है। इतना गुस्सा कि कंगना ने फिल्मफेयर के खिलाफ FIR फाइल कराने का फैसला किया है। मैंने 2014 में ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया था। ये भ्रष्ट (Corrupt) और अनैतिक (Unethical) अवार्ड है। इसलिए मैं उसका हिस्सा नहीं बनूंगी। वहीं कंगना ने लिखा कि फिल्मफेयर की तरफ से थलाइवी की नॉमिनेशन को लेकर, मुझे कई कॉल्स आ रहे हैं। 





publive-image





कंगना का वर्कफ्रंट





कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Former prime minister Indira Gandhi) का रोल प्ले करेंगी। कंगना फिल्म का डायरेक्शन भी कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने मणिकर्णिका को डायरेक्ट किया था। फिल्म इमरजेंसी 25 जून 2023 को रिलीज होगी।



Bollywood बॉलीवुड बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Filmfare Bollwood actress Kangana Ranaut FIR on Filmfare Film Thalaivi nominate Kangana Ranaut banned filmfare फिल्मफेयर फिल्म फेयर पर FIR फिल्म थलाइवी नॉमिनेट कंगना बैन्ड फिल्मफेयर