धाकड़ की रिलीज से पहले काशी विश्वनाथ पहुंची कंगना, ज्ञानवापी पर रखी अपनी राय

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
धाकड़ की रिलीज से पहले काशी विश्वनाथ पहुंची कंगना, ज्ञानवापी पर रखी अपनी राय

Mumbai. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग मूवी धाकड़ (Dhaakad) जल्द ही सिनेमाघरों (cinemas में रिलीज होने वाली है। इन दिनों वे इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले कंगना अपनी धाकड़ टीम के साथ काशी विश्वनाथ (Kashi Vishwanath) दर्शन करने पहुंची। कंगना ने अपने सोशल मीडिया (socail media) अकाउंट पर काशी विश्वनाथ के दर्शन की कुछ फोटो शेयर की है। 







View this post on Instagram

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)





ज्ञानवापी मुद्दे पर ये बोली एक्ट्रेस





काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद कंगना ने मीडिया से बात करते हुए ज्ञानवापी मुद्दे पर अपनी राय दी। उन्होंने कहा-जैसे मथुरा के कण कण में श्री कृष्ण हैं। आयोध्या के कण-कण में राम हैं वैसे ही काशी के कण-कण में महादेव हैं। उनको किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नही हैं। वो हम सबके कण-कण में हैं। हर हर महादेव। 





टीम के साथ की फोटो शेयर





कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपनी धाकड़ टीम के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन करते नजर आ रही हैं।  कैप्शन (caption) में उन्होंने लिखा-हर हर महादेव। टीम धाकड़ के साथ काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा जी की आरती। 





इस दिन धाकड़ होगी रिलीज





कंगना की अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Dhaakad) 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन रजनीश घई ने किया है। फिल्म धाकड़ में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में कंगना अग्नि नाम की जासूस के रूप में नजर आएंगी जो रूप बदलने में माहिर है। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म धाकड़ में कंगना सात अलग-अलग लुक में दिखाई देंगी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि धाकड़ गर्ल कंगना की ये फिल्म सिनेमाघरो में कितनी कमाई करती है।   





Tejas





इनमें आएंगी नजर





धाकड़ के बाद कंगना जल्द ही तेजस (Tejas) और द इनकारनेशन:सीता  (Sita- The Incarnation) में नजर आएंगी।



 



Kangana Ranaut कंगना रनौत Bollywood Kashi Vishwanath Mumbai Arjun Rampal अर्जुन रामपाल काशी विश्वनाथ Divya Dutta धाकड़ दिव्या दत्ता Dhaakad cinemas Manikarnika Returns मणिकर्णिका रिटर्न्स