'इमरजेंसी' का सच पर्दे पर लाएंगी कंगना रनौत,इंदिरा गांधी के रोल में आएंगी नजर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
'इमरजेंसी' का सच पर्दे पर लाएंगी कंगना रनौत,इंदिरा गांधी के रोल में आएंगी नजर

Mumbai. अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut)एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। कंगना,अपनी अपकमिंग फिल्म इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी(



Former Prime Minister Indira Gandhi) द्वारा 1977 में लगाई गई इमरजेंसी पर फिल्म में काम करेंगी। फिल्म का नाम 'इमरजेंसी'(emergency movie)है। इस फिल्म का डायरेक्शन (emergency movie direction) भी वे खुद ही करेंगी।





सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी





कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म से एक छोटा सा किस्सा शेयर किया है। ये किस्सा 25 जून, 1975 का है, जिस समय इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी का ऐलान किया था। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा-ये दुनिया के हाल के इतिहास की सबसे नाटकीय घटनाएं थीं। आज इमरजेंसी का ऐलान किस वजह से हुआ और इसका परिणाम क्या थे। 





kangana story





इंदिरा गांधी थी शक्तिशाली महिला- कंगना 





कंगना ने अपनी स्टोरी पर लिखा कि दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला इंदिरा गांधी (Powerful Woman Indira Gandhi) थी। ये अपने आप में एक भव्य पैमाने की महाकाव्य फिल्म की हकदार है। 2023 में इमरजेंसी के साथ थिएट्रेस में मिलते हैं।  





कंगना खुद डायरेक्ट कर रहीं इमरजेंसी





कंगना फिल्म इमरजेंसी का डायरेक्शन भी खुद ही करेंगी। कंगना इस ऐतिहासिक किरदार में डूब जाना चाहती हैं। वे हर उस जगह जहां पर इंदिरा गांधी ने अपना बचपन बिताया है, उसे देखना और समझना चाहती हैं। 





कंगना का वर्कफ्रंट 





कंगना, इमरजेंसी के अलावा तेजस(Tejas),मणिकर्णिका रिटर्न्‍स(Manikarnika Returns) और सीता: द अवतार में नजर आने वाली है।  







पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी Tejas Powerful Woman Indira Gandhi emergency movie direction Former Prime Minister Indira Gandhi emergency movie Kangana Ranaut Bollywood Mumbai तेजस कंगना रनौत इमरजेंसी