DELHI: फैशन शो में लगाया कॉमेडियन ने अपने Charm और Comedy का तड़का, Social media पर फोटोज वायरल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
DELHI: फैशन शो में लगाया कॉमेडियन ने अपने Charm और Comedy का तड़का, Social media पर फोटोज वायरल

DELHI. जब से कपिल शर्मा ने अपने 'द कपिल शर्मा शो' को ऑफ एयर किया है, फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। नए शो के टेलीकास्ट होने में अभी समय है। कपिल की कॉमेडी हमेशा लोगों के चेहरे स्माइल आ ही जाती है। कॉमेडियन के इसी अंदाज से एक बार फिर लोगों के चेहरे पर सुस्कान आई है। दरअसल, कपिल के रैंप वॉक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।





thesootr





ब्लैक आउटफिट में लूटी लाइमलाइट





कपिल 21 अगस्त को एक इवेंट में गए थे। वे 'द बेटी फैशन शो' का हिस्सा बने थे। कपिल ने अनु रंजन और शशि रंजन के लिए रैंप वॉक किया। उन्होंने अपने न्यू लुक और उनकी मजेदार रैंप वॉक से सारी लाइलाइट लूटी। इवेंट में कॉमेडी के पंच के साथ, कपिल का चार्म खूब बिखरा। कपिल ने हेयरस्टाइल चेंज की है। इवेंट में कपिल ब्लैक जैकेट, ब्लैक पैंट, ब्लैक शूज में नजर आए। ब्लैक पैंट पर गोल्डन वर्क किया गया है। जो लुक को काफी हाइलाईट कर रही है। 





thesootr





फिटनेस पर कर रहे फोकस कपिल





कपिल ने अपने लुक में बदलाव के लिए वेट लॉस किया और अपनी फिटनेस के लिए मेहनत भी की है। अब वे पहले के मुकाबले काफी फिट नजर आ रहे हैं। इवेंट में कपिल के अलावा ग्लैमर वर्ल्ड के कई नामी चेहरे मौजूद थे। सुधांशु पांडे, अभिजीत सावंत, शबाना आजमी, मोहम्मद नाजिम, अनुष्का रंजन, आदित्य सील, सुजैन खान, अरसलान गोनी भी इवेंट में शामिल हुए। इन सभी के बीच कपिल ने पूरी लाइमलाइट लूट ली। कपिल शर्मा का स्वैग फैशन सो में छा गया।





thesootr



Bollywood बॉलीवुड The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो Comedian Kapil Sharma Kapil Sahrma modelling Kapil Sharma new look The Beti fashion show कॉमेडियन कपिल शर्मा कपिल शर्मा मॉडलिंग कपिल शर्मा न्यू लुक द बेटी फैशन शो