फिल्म की सफलता के बाद काशी पहुंचे Kartik Aaryan, गंगा आरती में हुए शामिल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
फिल्म की सफलता के बाद काशी पहुंचे Kartik Aaryan, गंगा आरती में हुए शामिल

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के 5 दिन में ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 76 करोड़ रूपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को अच्छी- खासी उपलब्धि मिलने के बाद कार्तिक और फिल्म के प्रोड्यूसर (producer)  भूषण कुमार (Bhushan Kumar) काशी विश्वनाथ दर्शन (Kashi Vishwanath Darshan) करने पहुंचे। वहां पर कार्तिक, गंगा के दशाश्वमेथ घाट पर आरती में भी शामिल होने के लिए निकले। लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया क्योंकि फैंस की भीड़ को रोक पाना मुश्किल होता। हालांकि बाद में पुलिस ने कार्तिक को आरती में जाने की इजाजत दे दी।





kartik





एक्टर ने शेयर की फोटो





कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account)  पर कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वे गंगा आरती और बोटिंग करते दिख रहे है।  फोटो में कार्तिक कुर्ता-पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन (caption)में उन्होंने लिखा-ब्लेस्ड। उनकी इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- भगवान आपको बहुत सारा आशीर्वाद और सफलता दे।





भूल भुलैया 2 के रिलीज के पहले भी गए थे मंदिर





फिल्म के रिलीज होने से पहले भी कार्तिक अपनी टीम के साथ मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर गए थे। इसकी भी कुछ फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। कैंप्शन में उन्होंने भगवान गणेश का श्लोक लिखा था।







View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)





इस दिन हुई थी फिल्म रिलीज





फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), तब्बू (Tabu), राजपाल यादव (Rajpal Yadav) समेत कई अन्य सितारे नजर आ रहे है। फिल्म में दर्शक कार्तिक की एक्टिंग को बहुत पसंद कर रहे है। 





फिल्म का कलेक्शन 





भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे में भारत बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने 5 दिन में बॉक्स ऑफिस में 76.27 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म की ये कमाई देख ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। 



कार्तिक आर्यन Bollywood Kashi Vishwanath Kiara Advani Mumbai Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2 भूल भुलैया 2' Producer प्रोड्यूसर Anees Bazmee अनीस बज्मी Bhushan Kumar भूषण कुमार काशी विश्वनाथ दर्शन