जल्द शुरु होगा कौन बनेगा करोड़पति, सामने आया पहला प्रोमो वीडियो

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
जल्द शुरु होगा कौन बनेगा करोड़पति, सामने आया पहला प्रोमो वीडियो

Mumbai. अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के नए सीजन के साथ जल्द ही टीवी पर वापसी करेंगे। इस सीजन में भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) टीवी पर सवाल पूछते दिखाई देंगे। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। ये प्रोमो सोशल मीडिया (Kaun Banega Crorepati Promo Viral) पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रोमो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। प्रोमो सामने आने के बाद फैंस बेसब्री से शो का इंतजार कर रहे है। 





प्रोमो में ये आ रहा नजर





हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल(instagram handle) पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अमिताभ हॉट सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। वे गुड्डी नाम की एक कंटेस्टेंट से सवाल पूछते भी नजर आ रहे हैं। सवाल में अमिताभ पूछते है कि इनमें से किसके पास GPS तकनीक है?







  •  A. टाइपराइटर



  •  B. टेलीविजन


  •  C.सैटेलाइट 


  •  D. ₹2000 का नोट






  • कंटेस्टेंट ने ये दिया जवाब





    गुड्डी D ओपशन को सलेक्ट करती है यानी की ₹2000 का नोट। जबाव देने के बाद अमिताभ उन्हें कहते है कि उनके द्वारा दिया गया जबाव गलत है। 



    इस पर गुड्डी कहती है कि मैंने ये समाचार चैनल पर देखा है। फिर अमिताभ जवाब देते हुए कहते हैं कि नहीं नहीं हो सकता है उनकी गलती हो, लेकिन नुकसान तो आपका हो गया न। इसके बाद अमिताभ कहते हैं कि ज्ञान मिले तो बटोर लो लेकिन पहले टटोल लो। 





    प्रोमो का वीडियो  वायरल





    शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को फैंस अच्छा रिस्पॉस दे रहे है। कैप्शन(video captian)में लिखा है - हम सभी ऐसे एक आदमी को जरूर जानते हैं जो ऐसी असत्यापित सनसनीखेज खबर सुनता है! कमेंट में उन्हें टैग करें और उन्हें बताएं कि ज्ञान जहां से मिले बटोर लो, लेकिन पहले टटोल लो। 







    amitabh bachchan अमिताभ बच्चन Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति Bollywood Mumbai सैटेलाइट टेलीविजन Kaun Banega Crorepati Promo Viral प्रोमो सोशल मीडिया टाइपराइटर