कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट ने उतारी शर्ट, बिग बी ने कहा- जल्दी से पहन लीजिए, मुझे डर है और कपड़े ना उतार दें

author-image
Vishalakshi Panthi
एडिट
New Update
कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट ने उतारी शर्ट, बिग बी ने कहा- जल्दी से पहन लीजिए, मुझे डर है और कपड़े ना उतार दें

MUMBAI. टेलीविजन का मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में हॉटसीट पर कौन नहीं बैठना चाहता है। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट तक पहुंचना भी लोगों के लिए बहुत बड़ी बात होती है। इसके बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्सट के प्रश्न में अपने नॉलेज की स्पीड दिखाना होती है। इसे पड़ाव को पार करके हॉटसीट तक पहुंचना कंटेस्टेंट के लिए बहुत खुशी की बात होती है। इसी खुशी को जाताते हुए हाल ही में एक कंटेस्टेंट ने अपनी शर्ट उतार दी। 





केबीसी के शो में कंटेस्ट ने उतारी शर्ट 





केबीसी के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में एक कंटेस्टेंट विजय गुप्ता ने फास्टेस्ट फंगर फर्स्ट में जीतने पर अपनी शर्ट उतार दी। विजय ने खुशी से चिल्लाते, नाचते हुए अमिताभ बच्चन को दंडवत प्रणाम किया। 







View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)





बिग बी बोले- कहीं और कपड़े ना उतर जाएं





विजय के रुकने के बाद बिग बी ने कहा कि एक मिनट, एक मिनट भाईसब ! अब इसे जल्दी से पहन लीजिए। हमको डर है कि कहीं और वस्त्र (कपड़े) भी ना उतर जाएं। ये सब देखकर मौजूदा ऑडियंस ने खूब ठहाके लगाए। कौन बनेगा करोड़पति का ये खास एपिसोड 27 अगस्त (शनिवार) को टेलीकास्ट किया जाएगा।



बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन केबीसी होस्ट अमिताभ बच्चन केबीसी कंटेस्टेंट विजय गुप्ता फास्टेस्ट फिंगर फर्सट केबीसी कंटेस्टेंट ने उतारी शर्ट कौन बनेगा करोड़पति 27 अगस्त एपिसोड टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति Bollywood actor Amitabh Bachchan KBC Host Amitabh Bachchan KBC contestant vijay gupta fastest finger first Kaun banega crorepati 27 august episode Television show Kaun banega Crorepati