MUMBAI:ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इतने करोड़ में बिके Lal Singh Chaddha के राइट्स,नेटफ्लिक्स पर हो सकती है रिलीज 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update

MUMBAI:ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इतने करोड़ में बिके Lal Singh Chaddha के राइट्स,नेटफ्लिक्स पर हो सकती है रिलीज 

MUMBAI.फिल्म'लाल सिंह चड्ढा'( Lal Singh Chaddha) सिनेमाघरो में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। अब फिल्म के OTT पर रिलीज होने की खबरें सामने आ रही है। ओटीटी रिलीज बहस का मुद्दा बना है। एक तरफ कहा जा रहा है कि फिल्म तीन महीने के भीतर ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि 'लाल सिंह चड्ढा'छ महीने बाद ओटीटी पर रिलीज होगी। हालांकि अभी किसी भी तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। 





सिनेमाघरो में फिल्म का बुरा हाल 





खबरें है कि ओटीटी पर फिल्म रिलीज करने में तीन महीने का गैप रखा जाएगा। थिएटर्स में फिल्म की कमाई बहुत ही कम रही है। इस वजह से मेकर्स ओटीटी से फिल्म की लागत और प्रॉफिट मॉनिटाइज करेंगे। इसके लिए उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्मों के कुछ नियमों का भी ध्यान रखना पड़ेगा। अगर फिल्म को छ महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर रिलीज किया जाएगा तो दर्शकों को याद दिलाना होगा कि लाल सिंह चड्ढा नाम की कोई फिल्म भी है। उस वक्त तक कई फिल्में रिलीज हो गई होंगी। 6 महीने बाद आटीटी पर रिलीज होने के बाद फिल्म वहां पर भी कमाई के मामले में ढ़ेर हो सकती है। 





इतने में बिके 'लाल सिंह चड्ढा'के राइट्स





जानकारी के मुताबिक 'लाल सिंह चड्ढा' के ओटीटी पर राइट्स 100 करोड़ से 120 करोड़ रुपए में बिके हैं। आमिर,करीना  और नागा की ब्रैंड वैल्यु है। एक आयकॉनिक फिल्म की एडेप्टेशन है। ऐसे में यह थिएट्रिकल रिलीज से पहले अच्छे खासे रुपए में ओटीटी को दी गई है।





नेटफ्लिक्स या वूट सेलेक्ट पर होगी रिलीज !





खबरें है कि 'लाल सिंह चड्ढा' नेटफ्लिक्स या वूट सेलेक्ट में भी रिलीज हो सकती है। हालांकि ये तो बाद में ही पता चलेगा कि फिल्म इन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है या नहीं। ये फिल्म हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप (Hollywood Movie Forrest Gump) का रीमेक है। कोद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में आमिर सिख का रोल प्ले कर रहे हैं,जो कि मानसिक रूप से फिट नहीं है। इसके अलावा फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) है। फिल्म में आमिर की मां का किरदार मोना सिंह प्ले कर रही है।







 



Aamir Khan आमिर खान Bollywood करीना कपूर नेटफ्लिक्स Mumbai Collection Kareena Kapoor Khan Lal Singh Chaddha लाल सिंह चड्ढा कलेक्शन movie वूट सेलेक्ट