Lockupp फेम पायल इस दिन बनेंगी संग्राम की दुल्हनिया, खुद दी फैंस को गुड न्यूज

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
Lockupp फेम पायल इस दिन बनेंगी संग्राम की दुल्हनिया, खुद दी फैंस को गुड न्यूज

Mumbai. शो लॉकअप (lockupp) फेम पायल रोहगती (Payal Rohatgi) के फैंस के लिए गुड न्यूज है। पायल, संग्राम संग अपने 12 साल के रिश्ते को नया नाम देंगी। जी हां... आपने सही सुना..... पायल और संग्राम सिंह (Sangram Singh) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। इस हिट जोड़ी ने इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी है। 





इस दिन जिंदगी के अगले पड़ाव पर रखेंगे कदम





सूत्रों के मुताबिक एक इंटरव्यू (interview) में संग्राम ने ये कंफर्म किया है कि वो और पायल शादी (marriage) करने जा रहे हैं। दोनों की शादी 21 जुलाई 2022 होगी। खबरों की माने तो दोनों ने शादी के लिए ये डेट इसलिए चुनी क्योंकि इस दिन संग्राम का बर्थडे (birthday) होता है। संग्राम के बर्थडे के दिन दोनों शादी करेंगे। हांलाकि, संग्राम ने भी साफ कर दिया है उनकी और पायल की  शादी की डेट में बदलाव भी हो सकता हैं। 





आर्य समाज के रीति-रिवाज से होगी शादी





सूत्रों के मुताबिक ये कपल बहुत ही नार्मल तरीके से शादी करने वाला हैं। वे  मंदिर में आर्य समाज के रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। हांलाकि अभी ये बात तय नहीं हुई है कि शादी गुजरात में होगी या फिर हरियाणा में। 







View this post on Instagram

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)





इस शो में हुई थी मुलाकात 





संग्राम और पायल एक-दूसरे को 12 सालों से डेट कर रहे हैं। ये कपल पहली बार रिएलिटी शो सर्वाइवर इंडिया (Survivor India) के सेट पर मिले थे। शो में दोनों अच्छे दोस्त थे। लेकिन अब ये रिश्ता इस मुकाम पर पहुंच चुका है कि दोनों जल्द ही हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे।





मां नहीं बन सकती पायल





शो में पायल ने इस बात का खुलासा किया था कि  वो कभी मां नहीं बन सकती है। पायल ने कहा था कि संग्राम हमेशा मुझसे कहते हैं कि वो बिल्कुल मेरी तरह पागल बच्चा चाहते हैं, लेकिन संग्राम की ये विश (Wish) मैं कभी भी पूरी नहीं कर सकती हूं। इस कारण से पायल ने संग्राम को किसी और से शादी करने की बात भी कही थी। लेकिन संग्राम ने कहा था कि वे पायल के अलावा किसी से शादी नहीं कर सकते।  



Bollywood Mumbai birthday बर्थडे शादी Marriage Payal Rohatgi लॉकअप Survivor India lockupp पायल रोहगती सर्वाइवर इंडिया