MUMBAI: Swayamvar: Mika Di Voti में मीका सिंह को इस लड़की में दिखा टीवी एक्ट्रेस का चेहरा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: Swayamvar: Mika Di Voti में मीका सिंह को इस लड़की में दिखा टीवी एक्ट्रेस का चेहरा

Mumbai. मीका सिंह (Mika Singh) जल्द ही अपना स्वयंवर रचाने वाले है। शो 'स्वयंवर-मीका दी वोहती' (Swayamvar - Mika Di Voti) में वे अपना हमसफर (life partner) ढूंढ रहे है। कई लड़कियां स्वयंवर में मीका को शादी के लिए इंप्रेस कर रही है। वहीं मीका भी लड़कियों से कुछ टास्क करवाकर उनसे इंटरव्यू ले रहे है। कुछ लड़कियों से मीका इंप्रेस भी हो रहे है। शो में एक लड़की ऐसी भी है, जिसमें मीका को टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) की झलक नजर आ रही है। 





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen>





इस लड़की में दिखाई दी एक्ट्रेस की झलक 





शो में कई लड़कियां मीका सिंह के साथ  स्वंयवर रचाने के लिए काफी मेहनत कर रही है। शो में चंद्राणी दास (Chandrani Das) नाम की लड़की से मीका सबसे ज्यादा इंप्रेस है। चंद्राणी को देख मीका को श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की याद आ गई। दरअसल मीका को चंद्राणी में श्वेता की झलक नजर आ रही है। इतना ही नहीं मीका ने इसके बारे में चंद्राणी को भी बताया कि उसका और श्वेता एक जैसे दिखते हो। 







View this post on Instagram

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)





मीका ने चंद्राणी की खूबसूरती की तारीफ 





मीका ने चंद्राणी की खूबसूरती की तारीफ की और उनकी तुलना श्वेता से कर दी। उन्होंने चंद्राणी को बताया कि  श्वेता उनकी फेवरेट हैं। हालांकि अभी दोनों एक-दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे है। ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि दोनों की ये बोंडिग कहा तक जाती है। 







View this post on Instagram

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)





जानें चंद्राणी दास के बारे





चंद्राणी  एक एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर(Producer) हैं। सूत्रों के मुताबिक एक समय पर चंद्राणी आर्थिक स्थिति से बहुत परेशान चल रही थी।  हालांकि उन्होंने अपने जीवन की हर मुश्किल का सामना किया और आज अपनी एक अलग पहचान बनाई। 







Chandrani Das life partner Bollywood Mumbai Swayamvar Mika Di Voti मीका सिंह श्वेता तिवारी चंद्राणी दास Mika Singh स्वयंवर-मीका दी वोहती Shweta Tiwari