यलो कलर की फ्रंट ओपन ड्रेस में दिखी Malaika Arora, यूजर्स ने किया उर्फी जावेद के साथ कंपेयर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
यलो कलर की फ्रंट ओपन ड्रेस में दिखी Malaika Arora, यूजर्स ने किया उर्फी जावेद के साथ कंपेयर

MUMBAI.मलाइका अरोड़ा की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है। वहीं मलाइका भी अपने फैंस को नाराज नहीं करती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशनेबल लुक्स की वजह से चर्चा में रहती है। हाल ही में मलाइका को ग्लैमरस अवतार में स्पॉट किया गया। कुछ यूजर्स उनके इस लुक को बहुत पसंद कर रहे है। वहीं कुछ लोग उन्हें उर्फी जावेद के साथ कंपेयर कर भद्दे कमेंट कर रहे है।





सुपर सिजलिंग लग रही हैं मलाइका





मलाइका ने येलो कलर की फ्रंट ओपन ड्रेस पहनी है। इसके साथ उन्होंने नेकपीस और ग्लोइंग मेकअप कैरी किया है। इसमें एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही है। मलाइका के फैंस उनको देखकर फिदा हो गए है। कमेंट सेक्सन में फैंस खूब प्यार बरसा रहे है। वहीं हेटर्स मलाइका की ये रिवीलिंग ड्रेस को बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे है। वो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





यूजर्स के निशाने पर आई मलाइका





मलाइका की इस ड्रेस पर एक यूजर ने लिखा- कुछ कंफर्टेबल पहन लेती। दूसरे यूजर ने लिखा-ये क्या पहन के निकल ली। तीसरे यूजर ने लिखा- एक और उर्फी जावेद। वहीं कुछ यूजर्स मलाइका को उर्फी जावेद से भी कंपेयर कर रहे हैं। जबकि कुछ उन्हें एज शेम कर रहे हैं। 





रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं मलाइका





अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं। दोनों को अपने रिश्ते की वजह से सोशल मीडिया (social media)पर जमकर ट्रोल (troll) किया जाता है। खुद से कम उम्र के लड़के को डेट करने से लोग उन्हें तरह-तरह के कमेंट करते है। हालांकि मलाइका के चाहने वाले इंतजार कर रहे है कि कब ये कपल एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेगा। 







 



Malaika Arora मलाइका अरोड़ा Malaika Arora trolled Malaika Arora new dress मलाइका अरोड़ा की नई ड्रेस मलाइका अरोड़ा हुई ट्रोल