MUMBAI: मनोज बाजपेयी का पुष्पा-2 में एंट्री पर रिएक्शन, बॉक्स ऑफिस का ट्रेंड नहीं कहानी सुनकर करता हूं फिल्म

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: मनोज बाजपेयी का पुष्पा-2 में एंट्री पर रिएक्शन, बॉक्स ऑफिस का ट्रेंड नहीं कहानी सुनकर करता हूं फिल्म

MUMBAI. साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ((Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा: द रूल को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि मेकर्स ने पुष्पा के सीक्वल के लिए दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayi) को पुलिस ऑफिसर के रोल के लिए चुना है। इन खबरों पर अब मनोज बाजपेयी का रिएक्शन आया है।





मनोज हैं बॉक्स ऑफिस के खिलाफ





मनोज बाजपेयी- आप लोगों को ऐसी खबरें कहां से मिलती हैं? इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। दरअसल कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी से साउथ सिनेमा में काम करने के बारे में सवाल किया गया। इस पर मनोज ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने पहले भी साउथ की फिल्मों में काम किया है। मैं हमेशा से अच्छी कहानियों की तलाश में रहता हूं। मुझे परवाह नहीं है कि फिल्म 1000 करोड़, 500 करोड़ या 300 करोड़ से बनी है। मैं ऐसे काम नहीं करता। आजकल लोग सिर्फ बॉक्स ऑफिस (Box office) पर बात करना चाहते हैं। मैं बॉक्स ऑफिस ट्रेंड के खिलाफ हमेशा से लड़ता रहा हूं।





अगस्त के पहले हफ्ते में 'पुष्पा-2' की शूटिंग शुरू होगी





खबरों के मुताबिक पुष्पा-2 को काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है। मेकर्स इस फिल्म को 350 करोड़ रुपए से ज्यादा के बजट में बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। यह बजट पहले पार्ट के बजट से 150 करोड़ से भी ज्यादा होगा। हांलांकि मेकर्स ने अब तक बजट पर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दिया है। फिल्म पुष्पा: द राइज को करीब 195 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था। फिल्म के पहले पार्ट को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने करीब 110 करोड़ से ज्यादा रुपए का कलेक्शन किया था।





मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म





मनोज बाजपेयी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इस साल फिल्म गुलमोहर और मुगल रोड में नजर आएंगे। फिल्म गुलमोहर में मनोज के साथ एक्ट्रेस र्मिला टैगोर और फिल्म लाइफ ऑफ पाई से चर्चा में आए सूरज शर्मा शामिल हैं। 



रश्मिका मंदाना Allu arjun अल्लू अर्जुन Bollywood बॉलीवुड Rashmika Mandana actor एक्टर एक्ट्रेस Actress tollywood टॉलीवुड Manoj Bajpayi मनोज बाजपेयी