DELHI:राजू श्रीवास्तव के हाथ और उंगलियों में दिखा मूवमेंट, भतीजे ने फैमिली को डिस्टर्ब करने से किया मना

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
DELHI:राजू श्रीवास्तव के हाथ और उंगलियों में दिखा मूवमेंट, भतीजे ने फैमिली को डिस्टर्ब करने से किया मना

DELHI.राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)की तबीयत में सुधार हो रहा है। इस बात की जानकारी कॉमेडियन (Comedian)के भतीजे कुशल श्रीवास्तव (Kushal Srivastava)ने दी है। उन्होंने बताया कि राजू की आंख,पुतली,हाथ और कंधों में मूवमेंट देखने को मिल रहा है। डॉक्टर ने बताया कि राजू की हेल्थ में धीरे-धीरे लगातार सुधार हो रहा है। एक पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी दिखने को मिल रहा है। 





डॉक्टरों ने किया राजू का MRI 





जानकारी के मुताबिक, रात में डॉक्टरों ने राजू का MRI किया है। रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर्स का कहना है कि राजू की कोई नस दबी हुई है। इसे सही करने की कोशिश की जा रही है और इसे ठीक होने में टाइम लगेगा। 





परिजनों को मैसेज करने से किया मना





कुशल ने लोगों से उनके परिजनों को मैसेज कर डिस्टर्ब करने से मना किया है। उन्होंने कहा कि उनका परिवार अभी राजू की तबीयत को लेकर काफी परेशान है इसलिए प्लीज उन्हें डिस्टर्ब ने करें। आगे कुशल ने बताया कि सोशल मीडिया पर खबरें है कि राजू ने उस दिन हेवी वेट लिफ्टिंग की थी। ये केवल अफवाहें है। राजू हमेशा ट्रेडमिल पर रनिंग करते थे। उन्होंने कभी हेवी वेट लिफ्टिंग नहीं की है। उस दिन भी वो अपनी डेली एक्सरसाइज ही कर रहे थे।





बिग बी ने भेजा था ऑडियो मैसेज





वहीं ये सब के बीच अमिताभ बच्चन ने राजू के लिए एक प्यार सा ऑडियो मैसेज (audio message) भेजा है। इसमें वो उन्हें जल्द स्वास्थ्य और ठीक होने की कामना कर रहे है। बता दें राजू,अमिताभ के बहुत बड़े फैन हैं। बिग बी द्वारा भेजा गया ये ऑडियो मैसेज उन्हें सुनाया जा रहा है।  ऑडियो मैसेज में बिग बी ने कहा कि राजू उठो,बस बहुत हुआ,अभी बहुत काम करना है,अब उठ जाओ और हम सबको हंसना सिखाते रहो। बताया जा रहा है कि ये मैसेज बिग बी को सुनाया गया है। 



Prime Minister Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हार्ट अटैक Heart Attack BJP अमिताभ बच्चन Delhi दिल्ली AIIMS Mumbai राजू श्रीवास्तव Raju Srivastava Comedian कॉमेडियन Kanpur मुंबई कानपुर बेटी अंतरा कुशल श्रीवास्तव