Lockupp विजेता मुनव्वर ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, एक दूसरे को कर रहे डेट

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
Lockupp विजेता मुनव्वर ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा,  एक दूसरे को कर रहे डेट

Mumbai. स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) हाल ही में रिएलटी शो लॉकअप (lockupp) में नजर आए थे। उन्होंने शो में कई कंटेस्टेंट को पछाड़कर ट्रॉफी को अपने नाम किया। शो से बाहर आते ही मुनव्वर ने अपने सोशल मीडिया (Social media) पर  किसी लड़की के साथ फोटो शेयर की। उनकी फोटो देख फैंस हैरान रह गए। इस वजह से मुनव्वर इन दिनों नाजिला सीताशी (Nazila Sitashi) के साथ अपने रिलेशनशिप (relationship) को लेकर सुर्खियों में हैं। अब मुनव्वर ने नाजिला के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है। 





ये किया खुलासा





मुनव्वर ने बताया कि वे और नाजिला एक-दूसरे को एक साल से जानते हैं। हालांकि हम दोनों एक-दूसरे को अभी कुछ महीनों से ही डेट कर रहे हैं। आगे मुनव्वर ने बताया कि वे शो के अंदर थे और उनकी गर्लफ्रैंड नाजिला शो से बाहर थीं। शो में एक-साथ नहीं होने की वजह से मैंने शो में अपनी लव लाइफ के बारे में कुछ भी रिवील नहीं किया। हम अपने जीवन में कई चीजों को लेकर प्रोटेक्टिव होते हैं और मुझे बिल्कुल भी नहीं लगता कि हमारे चाहने वालों के लिए प्रोटेक्टिव होने में कुछ गलत है। शो से बाहर आते से मैंने अपनी गर्लफ्रैंड के साथ कुछ फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं। 





फीमेल कंटेस्टेंट्स संग देखकर पोजेसिव होती थीं नाजिला?





हाल ही में किसी ने मुनव्वर से पूछा कि लॉकअप में उनका नाम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और सायशा (Sayesha) के साथ जोड़ा जा रहा था। ये सब देखकर क्या नाजिला पोजेसिव होती थीं ? इसके जवाब में मुनव्वर ने मुस्कुराते हुए कहा कि दुनिया में हर कोई व्यक्ति ऐसे मामलों में पोजेसिव होता ही है। ये चीज उन कपल पर भी डिपेंड करती है कि उनमें कितनी अंडरस्टैंडिंग है। आगे मुनव्वर ने बताया कि नाजिला के उनके जीवन में आने से वे बेहद खुश हैं। 





Munawar with girlfriend





सपोर्ट करने के लिए फैंस को कहा धन्यवाद 





मुनव्‍वर फारूकी, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) के विजेता बन गए हैं। उन्होंने फिनाले में कैदी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को पछाड़कर शो में जीत हासिल की। शो की व‍िनिंग ट्रॉफी के साथ उन्हें 20 लाख रुपए कैश प्राइज, एक मारूति अर्टिगा कार और इटली का ट्रिप प्राइज भी मिला। मुनव्‍वर ने शो जीतने के बाद फैंस को उसे इतना प्यार और सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा था।  







View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)







View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)



Bollywood Social Media सोशल मीडिया Mumbai girlfriend Relationship मुनव्वर फारूकी लॉकअप lockupp Munawwar Farooqui Nazila Sitashi रिलेशनसिप नाजिला सीताशी