लॉकअप में मुनव्वर ने बताया डार्क ट्रुथ, सुनकर सभी की आंखें हुईं नम

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
लॉकअप में मुनव्वर ने बताया डार्क ट्रुथ, सुनकर सभी की आंखें हुईं नम

Mumbai. कंगना रनौत होस्टेड 'लॉकअप' के जजमेन्‍ट एपिसोड में आए दिन नए खुलासे होते हैं। अब मुनव्वर फारूकी ने अपनी जिंदगी के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। मुनव्वर ने एक ऐसा खुलासा किया, जिससे सभी कंटेस्टेंट्स की आंखें नम हो गईं। 



कंगना ने दिया कैदियों को बचने का मौका



रियलिटी शो 'लॉकअप' के जजमेंट डे पर शो की होस्ट कंगना ने कैदियों को खुद को बचाने का एक मौका दिया। कंगना ने कहा कि जो कैदी पहले बजर प्ले करके अपना डारकेस्ट सीक्रेट्स शेयर करेगा, उसके पास बचने का मौका होगा। मुनव्वर बजर राउंड में हार जाते हैं, लेकिन उन्होंने कंगना से रिक्वेस्ट की कि वे उन्हें अपनी लाइफ के इस डारकेस्ट पार्ट को बताने का मौका दें। कंगना ने मुनव्वर को अपना डार्क ट्रुथ बताने को कहा। 

 

 



मुनव्वर ने सुनाया दुख भरा किस्सा 



कैदी मुनव्वर ने बताया कि 2007 में उनकी मां ने एसिड पीकर अपना डायजेस्टिव सिस्टम डैमेज कर लिया था। जिसके बाद वे नहीं बच सकीं। आगे मुनव्वर ने बताया कि मां के ये कदम उठाने से कुछ समय पहले से उन्होंने खाना छोड़ दिया था। जब तक उन्होंने डॉक्टर्स से मदद मांगी तब तक बहुत देर हो चुकी थी और उनकी डेथ हो गई थी। मुनव्वर ने बताया कि उनकी मां ने जीवन में बहुत दुख बर्दाश्त किए हैं। दो दशक तक वे अपनी विफल शादीशुदा जिंदगी का बोझ ढोती रहीं। आगे मुनव्वर ने बताया कि उसकी मां को न पति ने स्पोर्ट किया और न परिवार ने। एक-एक दिन निकालने के लिए वे चकली और पापड़ बनाकर बेचती थीं। मुनव्वर का डार्क ट्रुथ सुनकर होस्ट कंगना के साथ सभी कैदी इमोशन हो गए। कंगना ने मुनव्वर का हौसला बढ़ाया। 



पहले भी किया था शॉकिंग खुलासा



मुनव्वर ने इससे पहले भी एक चौंका देने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वे शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। मुनव्वर की ये बात सुनकर सभी कैदी हैरान रह गए थे। 


Kangana Ranaut कंगना रनौत Mumbai मुंबई Marriage लॉकअप lockupp Reality Show Emotional मैरिज इमोशनल