MUMBAI:नवाजुद्दीन सिद्दकी ने अपने नए लुक से फैंस को फिर किया हैरान,देखकर फैंस हुए क्रेजी,जानिए कैसे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:नवाजुद्दीन सिद्दकी ने अपने नए लुक से फैंस को फिर किया हैरान,देखकर फैंस हुए क्रेजी,जानिए कैसे

MUMBAI.नवाजुद्दीन सिद्दकी ने अपने नए लुक से फैंस को फिर से हैरान (Nawazuddin Siddiqui surprises fans)कर दिया है। नवाजुद्दीन की फिल्म हड्डी से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है। इस लुक में एक्टर लड़की के लुक में नजर आ रहे है। मानो तो फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। फैंस नजाजुद्दीन के बॉस लेडी लुक को अर्चना पूरन सिंह से कंपेयर कर रहे हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)







पोस्टर में दिख रही फोटो में अर्चना पूरन सिंह नहीं बल्कि नवाजुद्दीन सिद्दकी है। चौंक गए आप। जी हां आपने सही देखा। नवाजुद्दीन की फिल्म हड्डी का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में नवाज लड़की के लुक में नजर आ रहे है। 





इस लुक में आ रहे नजर 





नवाजुद्दीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म हड्डी से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस लुक में वो लड़की के लुक में नजर आ रहे है। उन्होंने ग्रे कलर का शिमरी गाउन पहना है। उन्होंने बोल्ड मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल किया है। इसमें नवाजुद्दीन को पहचान पाना बहुत मुश्किल लग रहा है। फर्स्ट लुक में उनके हाथ खून से सने और उनके पास एक पैना हथियार रखा है,जिस पर खून लगा हुआ है। फैंस नवाजुद्दीन के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे है।





लुक को फैंस ने अर्चना से किया कंपेयर 





नवाजुद्दीन के लुक पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा-अब पता चला कि दोनों कुंभ में बिछड़े भाई-बहन थे। दूसरे यूजर ने लिखा-WAO।





अर्चना पूरन सिंह ने किया रिएक्ट





नवाज के लुक को फैंस अर्चना के साथ कंपेयर कर रहे है। अब इसपर अर्चना ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि हेयरस्टाइल मेरी तरह लग रहा है। इस वजह से सब लोग मेरा कंपेरिजन हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि नवाज से किसी भी चीज में कंपेरिजन बहुत बड़ी बात है।





इस दिन होगी फिल्म रिलीज 





नवाज की ये फिल्म एक रिवेंज ड्रामा है। इसमें अक्षत अजय शर्मा के निर्देशन और अदम्य भल्ला का कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है। फिल्म अगले साल यानी 2023 में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। ऐसे में नवाज के फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। 



हड्डी फिल्म पोस्टर रिलीज नवाजुद्दीन की फिल्म हड्डी 2023 Release Bollywood News Shocked Fans Nawazuddin Siddiqui New Look Surprise बॉलीवुड न्यूज haddi Film Poster Release 2023 रिलीज शॉक्ड फैंस नवाजुद्दीन सिद्दकी न्यू लुक सरप्राइज