शादी के बाद नयनतारा ने लिए बड़े फैसले, नहीं करेंगी रोमांटिक सीन्स 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शादी के बाद नयनतारा ने लिए बड़े फैसले, नहीं करेंगी रोमांटिक सीन्स 

Mumbai. साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा(Nayantara) अपने लांग टर्म बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। इन दिनों वे अपने पति विग्नेश के साथ टाइम समेंड कर रही हैं। शादी के बाद नयनतारा पति संग भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए तिरुपति मंदिर (Tirupati Temple) गई थीं। अब खबरें है कि शादी के बाद नयनतारा(Nayantara big decisions)ने एक बड़ा फैसला लिया है। 





एक्ट्रेस के अहम फैसले 





सूत्रों के मुताबिक, नयनतारा अब फिल्मों में इंटीमेट सीन्स(intimate scenes) नहीं करेंगी। वे फिल्म में अपने को-एक्टर्स के साथ रोमांटिक सीन्स नहीं करेंगी। फिलहाल नयनतारा अपने पति के साथ मैरिड लाइफ को पूरी तरह एंजॉय करने के लिए ब्रेक लेंगी। काम पर वापस लौटने के बाद पर अपने फैसलों पर टिकी रहेंगी। हालांकि नयनतारा ने अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। 







View this post on Instagram

A post shared by nayanthara???? (@nayantharaaa)





इस दिन हुई थी शादी





साउथ की फीमेल सुपरस्टार नयनतारा(Nayantara), विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ 9 जून को शादी के बंधन में बंधी (Nayantara-Vignesh Marriage) थी। दोनों की शादी चेन्नई(Chennai) के पास महाबलिपुरम में हुई। दोनों ने धूमधाम से अपनी शादी की। शादी में करीबी दोस्त और फिल्म जगत के कई बड़े सितारों को इनवाइट किया गया था।





शादी के बाद तिरुपति मंदिर गया था कपल





शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश, तिरुपति मंदिर गए थे। वहां पर वे मंदिर में जूते पहनने पर और फोटोग्राफी करने पर ट्रोल हुई थीं। मंदिर परिसर में फुटवियर पहनने पर काफी बवाल हुआ था। इसके बाद कपल ने बयान जारी कर फैंस से माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि वे जल्दबाजी में थे और फुटवियर उतारना भूल गए थे।  





इस एक्टर संग आएंगी नजर





नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में नजर आएंगी। इसके अलावा वे  साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म लॉयन(Lion  movie) में नजर आएंगी। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।





 जवान



Bollywood Mumbai नयनतारा Chennai चेन्नई Nayantara Vignesh Shivan Nayantara big decisions Tirupati Temple intimate scenes बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन तिरुपति मंदिर इंटीमेट सीन्स