Nayantara डायरेक्टर Vignesh संग लेंगी सात फेरे, 75 फिल्मों में कर चुकी हैं काम

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
Nayantara डायरेक्टर Vignesh संग लेंगी सात फेरे, 75 फिल्मों में कर चुकी हैं काम

Mumbai. साउथ की फीमेल सुपरस्टार नयनतारा(Nayantara) अपने मंगेतर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ 9 जून को शादी के बंधन में बंधने (Nayantara-Vignesh Marriage) जा रही है। दोनों की शादी चेन्नई(Chennai) के पास महाबलिपुरम में हो रही हैं। शादी में करीबी दोस्त और फिल्म जगत के कई बड़े सितारों को इनवाइट किया गया है। शादी के कार्यक्रम होने के बाद दोनों अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को चेन्नई में एक ग्रैंड पार्टी देंगे।





इतने साल से कर रहे है डेट





नयनतारा और विग्नेश एक-दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे है। दोनों लंबे समय से लिव-इन में रहे है। हालांकि अब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है। कुछ समय पहले खबरें थी कि दोनों ने एक मंदिर में सगाई की है। बता दें विग्नेश फिल्म डायरेक्टर(Vignesh film director) हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by itsme_nayanthara???? (@itsme_nayantara)





75 फिल्मों में कर चुकी है काम





नयनतारा का जन्म बैंगलोर में हुआ। वे अपने कॉलेज के दिनों से मॉडलिंग करती थीं। उन्होंने अपने केरियर की शुरूआत 2003 में फिल्म मनसिनक्करे से की। 2005 में नयनतारा ने तमिल(tamil films) फिल्म अय्या और 2006 में तेलुगु फिल्म लक्ष्मी और 2010 में कन्नड़ फिल्म सुपर में भी डेब्यू किया। वे तमिल, तेलुगु और मलयालम की करीब 75 फिल्मों में काम कर चुकी है। सूत्रों के मुताबिक नयनतारा 2018 में फोर्ब्स इंडिया की "सेलिब्रिटी 100" की लिस्ट में जगह बनाने वाली साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पहली महिला एक्ट्रेस थीं। इनकी सालभर की कुल कमाई 15.17 करोड़ रुपए थी। 







View this post on Instagram

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)





जानें नयनतारा के अफेयर्स के किस्से 





नयनतारा के अफेयर्स के चर्चे कई लड़को के साथ सामने आ चुके है। पहले उनके अफेयर की खबरें डायरेक्टर और एक्टर सिलंबरासन राजेंदर(silambarasan rajender) के साथ सामने आई। इसके बाद प्रभु देवा(Prabhu Deva) के साथ भी उनका नाम जुड़ा था।





नयनतारा का वर्कफ्रंट





नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के साथ साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म लॉयन(Lion  movie) और जवान( Jawan movie) में नजर आने वाली है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।





जानें एक्ट्रेस का नेटवर्थ 





नयनतारा करीब 171 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालिक है। बताया जाता है कि वे हर फिल्म के लिए लगभग 3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)





इन फिल्मों में आ चुकी है नजर 





अराम(Aramm Movie), राजा रानी, ​​श्री राम राज्यम, नानुम राउडी थान, बॉस एंगिरा भास्करन, अररामबम, बॉडीगार्ड, चंद्रमुखी(Chandramukhi Movie), गजनी(Ghajini Movie) समेत कई अन्य फिल्मों में नजर आ चुकी है। 



Bollywood नयनतारा चेन्नई Nayantara Vignesh Shivan Nayantara-Vignesh Marriage Chandramukhi movie Ghajini Movie विग्नेश शिवन अराम फिल्म महाबलिपुरम