MUMBAI: इस एक्ट्रेस के ऑपोजिट नहीं करना चाहते मेल एक्टर्स काम, एक्ट्रेस ने कहा- यंग एक्ट्रेसे की करते हैं डिमांड

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: इस एक्ट्रेस के ऑपोजिट नहीं करना चाहते मेल एक्टर्स काम, एक्ट्रेस ने कहा- यंग एक्ट्रेसे की करते हैं डिमांड

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (63) ने अपनी अदाकारी से हमेशा साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नीना ने बताया कि मेल एक्टर्स उनके ऑपोजिट काम नहीं करना चाहते हैं। नीना ने सेक्सिज्म और ऐजिज्म पर बात भी की। नीना ने कहा कि कई मेल एक्टर्स उनके बदले यंग एक्ट्रेसेस के साथ काम करना चाहते हैं।





मेल एक्टर्स मेरे ऑपोजिट काम नहीं करना चाहते- नीना 





नीना ने कहा कि ऐसे 2-3 प्रोजेक्ट्स हैं, जहां मैंने डायरेक्टर से पुछा कि मेरे अपोजिट कौन है ? तो उन्होंने कहा- आप ही किसी दिन सजेस्ट कीजिए। इस पर मैंने कहा कि यह सबसे मुश्किल काम है। क्योंकि मेरे साथ कोई मिलता ही नहीं है। साथ ही नीना ने राम कपूर के बारे में कहा कि वे राम कपूर को उनसे उम्र में कम होने के बाद भी, उनके अपोजिट रोल निभाने के लिए धन्यवाद देना चाहती हैं।





मैं उनसे तो छोटी ही दिखती हूं- नीना





एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरे साथ कोई काम करने को रेडी ही नहीं होता। ज्यादातर मेल एक्टर्स यंग एक्ट्रेसेस के साथ ही काम करना चाहते हैं। जबकी मैं उनसे छोटी दिखती हूं। नीना ने सोसाइटी में महिलाओं के लिए कहा है कि, हमारी सोसाइटी अभी भी नहीं बदली है। आप और मैं माइनॉरिटी हैं। हम एक पेट्रियार्कल सोसाइटी (patriarchal society) में रहते हैं। ये हमेशा ऐसी ही रहेगी। बता दें नीना ने 2017 में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि मैं एक अच्छी एक्ट्रेस हूं। मुंबई में रहती हूं। अच्छे प्रोजेक्ट्स की तलाश में हूं। 





बधाई हो फिल्म में दिया बेहतरीन परफॉर्मेंस





नीना गुप्ता ने 1982 में आई फिल्म साथ साथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्म और टीवी में काम किया। बाद में 2018 में रिलीज हुई फिल्म बधाई हो के लिए उन्हें लोगों ने बहुत पसंद किया था। वहीं नीना ने ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज पंचायत में भी बेहतरीन काम किया। हाल हीं में वे नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज मसाबा मसाबा के दूसरे सीजन में अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ नजर आई थीं। 



neena gupta नीना गुप्ता Bollywood बॉलीवुड एक्ट्रेस Actress Agism Sexism Male actors Badhai Ho एजिज्म सैक्सिज्म मेल एक्टर्स बधाई हो