राखी की लव लाइफ में आया नया ट्विस्ट, बॉयफ्रेंड की EX-GIRLFRIEND ने ली एंट्री

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
राखी की लव लाइफ में आया नया ट्विस्ट, बॉयफ्रेंड की EX-GIRLFRIEND ने ली एंट्री

Mumbai. राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अभी अपने सपनों का राजा मिला ही था। इससे पहले की वो आगे के सपने देख पाती, उससे पहले ही उनकी लव लाइफ में एक नया ट्विस्ट (twist) आ गया है। दरअसल राखी और उनके बॉयफ्रेंड(boyfriend) आदिल खान (Adil Khan) की लव लाइफ (love life) में एक्स गर्लफ्रेंड (ex girlfriend) ने एंट्री ली है। आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने दावा किया है कि वे लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपनी लव लाइफ में यूं बॉयफ्रेंड की एक्स की एंट्री से राखी शॉक्ड है। 





इतने साल से कर रहे डेट 





सूत्रों के मुताबिक रोशिना डेलावरी (Roshina Delavari) नाम की लड़की ने राखी को फोन करने इस बात का खुलासा किया है कि जिस आदिल को वो डेट कर रही हैं, वो असल में उनके बॉयफ्रेंड हैं। उनका कहना है कि वे एक-दूसरे को करीब 4 साल से डेट कर रहे है। इसके अलावा रोशिना ने राखी को आदिल से दूर रहने की भी हिदायत दी। 







View this post on Instagram

A post shared by Dr.Roshina (@roshina_delavari)





आदिल ने सफाई में ये कहा





सूत्रों के मुताबिक राखी और आदिल की जिंदगी में रोशिना के आने के बाद आदिल ने बताया कि वे उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हैं और वो अब उनके साथ रिश्ते में नहीं हैं। 





रोशिना-आदिल की फोटो वायरल 





रोशिना के इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram) पर उनके और आदिल खान की कुछ फोटो मौजूद हैं। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही हैं।  





राखी ने खुद दी थी नए पार्टनर की जानकारी





दरअसल राखी ने अपने नए बॉयफ्रेंड की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया (socail media) के जरिए फैंस को दी थी। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो शेयर कर राखी ने इस बात का अनाउंसमेंट कर दिया था कि अब वे सिंगल नही हैं और आदिल के साथ रिलेशनशनिप में हैं।   







View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)





BF ने राखी को गिफ्ट दी BMW कार





राखी ने बताया था कि आदिल उनसे बहुत प्यार करते हैं। अपनी नई गाड़ी के बारे में बात करते हुए राखी ने बताया कि  इतनी महंगी लग्जरी कार (luxury car) उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि आदिल ने ही दी है। 





आदिल ने राखी को निकाला था डिप्रेशन से बाहर 





राखी ने बताया था कि जब डिप्रेशन में थी तब आदिल ही वो था, जिसने मेरा साथ दिया और मुझे कुछ गलत काम करने से रोका। आदिल और उनकी बहन ने मेरा मूड फ्रेश करने के लिए मुझे BMW कार गिफ्ट की क्योंकि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि मैं छोटी कार में घूमा करूं। 







View this post on Instagram

A post shared by Dr.Roshina (@roshina_delavari)



Bollywood बॉलीवुड rakhi sawant राखी सावंत Adil Khan आदिल खान ex girlfriend एक्स गर्लफ्रेंड boyfriend Roshina Delavari बॉयफ्रेंड रोशिना डेलावरी love life लव लाइफ